सेवा सप्ताह में सफाई के साथ चला पौधारोपण अभियान

संसू हाथरस सिकंदराराऊ में सेवा और समर्पण के पर्याय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह में शनिवार को विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा ने गाव बिसाना स्थित हर्षा फार्महाउस पर चीकू किन्नू हरा बेर एप्पल बेर अमरूद आदि फलदार वृक्षों के पौधे रोपे। राणा ने कहा कि मोदी ने पूरे देश को सेवा और समर्पण की प्रेरणा दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 01:24 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 01:24 AM (IST)
सेवा सप्ताह में सफाई के साथ  चला पौधारोपण अभियान
सेवा सप्ताह में सफाई के साथ चला पौधारोपण अभियान

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में सेवा और समर्पण के पर्याय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह में शनिवार को विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा ने गाव बिसाना स्थित हर्षा फार्महाउस पर चीकू, किन्नू, हरा बेर, एप्पल बेर, अमरूद आदि फलदार वृक्षों के पौधे रोपे। राणा ने कहा कि मोदी ने पूरे देश को सेवा और समर्पण की प्रेरणा दी है। स्वच्छता मिशन की सफलता से यह साबित हुआ है कि वह सही मायने में जन नेता हैं। गाव नगला सरदार स्थित प्राथमिक विद्यालय में उद्योगपति देवेंद्र राघव ने पौधारोपण एवं सफाई अभियान चलाया। प्रधान पति सोनू चौहान, गिर्राज सिंह, सत्येंद्र राघव, रिंकू परमार आदि मौजूद थे। महिला जागृति मंच ने मिष्ठान वितरित किया। संस्थापिका संतोष पौरुष ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत का मान बढ़ रहा है। कविता माहेश्वरी, आरती त्रिवेदी, शोभना सिंह, पूजा माहेश्वरी, दीपा सिंह, भावना माहेश्वरी, सुनीता माहेश्वरी, स्नेहा पौरुष, गुड्डी माहेश्वरी वीना सारस्वत, शैली माहेश्वरी आदि मौजूद रहीं।

सादाबाद में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने हनुमान मंदिर तथा वाल्मीकि वाटिका पर सफाई अभियान चलाया। भाजपा नेता सुनील गौतम, भाजपा नेत्री प्रीति चौधरी, पूर्व सभासद अनुपम जिदल, अनिल पाराशर, हमबीर सिंह प्रधान, ओमवीर सिंह प्रधान, गीता गौड़, शकुंतला गौतम आदि मौजूद थीं।

chat bot
आपका साथी