उपद्रव में एक और आरोपित को भेजा जेल

हाथरस सिकंदराराऊ के मोहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी में ईद पर महिला से बाइक टकराने पर हुए बवाल के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Jun 2019 12:57 AM (IST) Updated:Sat, 08 Jun 2019 12:57 AM (IST)
उपद्रव में एक और आरोपित को भेजा जेल
उपद्रव में एक और आरोपित को भेजा जेल

हाथरस : सिकंदराराऊ के मोहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी में ईद पर महिला से बाइक टकराने पर हुए बवाल के कारण स्थिति तनावपूर्ण है, जिसे देखते हुए यहां पुलिस एवं पीएसी तैनात है। वहीं शुक्रवार को पुलिस ने उपद्रव में घायल हुए एक और नामजद आरोपित को जेल भेज दिया।

ईद की नमाज के बाद मोहल्ले में महिला से बाइक टकराने पर दो पक्षों में विवाद ने इतना उग्र रूप धारण किया कि जमकर पथराव व मारपीट हुई। उपद्रवी पुलिस की मौजूदगी में ही पथराव करते रहे। कोतवाली में भी पथराव किया। मामले में दोनों पक्षों के अलावा पुलिस ने भी 40 -50 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुरुवार को 21 लोगों को जेल भेजा था। वहीं नामजद आरोपित राजा पुत्र आलेहसन गंभीर घायल था, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को राजा को भी जेल भेज दिया गया। पुलिस अब तक 22 आरोपितों को जेल भेज चुकी है। नौरंगाबाद पश्चिमी में फिर

तकरार पर दौड़ी पुलिस मोहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी में शुक्रवार शाम को मुस्लिम समाज के दो पक्षों की महिलाओं में फिर तकरार होने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने तत्काल दौड़ लगा दी। हालांकि मौके पर पहुंचकर पता चला कि सूचना गलत है। पुलिस को सूचना मिली थी कि नौरंगाबाद पश्चिमी में जिन दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था, उनकी महिलाओं के बीच नोक-झोंक हो रही है। सूचना मिलते ही कोतवाल डीके सिसोदिया पुलिस बल के पहुंच गए, लेकिन वहा सब कुछ ठीक मिला। उन्होंने बताया कि कोई विवाद नहीं हुआ। किसी दूसरे मोहल्ले का एक शराबी युवक गाली-गलौज कर रहा था, जो बाद में वहां से चला गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी