ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार नानी की मौत, धेवता घायल

संवाद सूत्र हाथरस सिकंदराराऊ में एटा रोड पर मंडी समिति के निकट अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने साइकिल सवार नानी और धेवते को रौंद डाला। इससे नानी की मौत हो गई जबकि धेवता गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 01:01 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल  सवार नानी की मौत, धेवता घायल
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार नानी की मौत, धेवता घायल

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ में एटा रोड पर मंडी समिति के निकट अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने साइकिल सवार नानी और धेवते को रौंद डाला। इससे नानी की मौत हो गई जबकि धेवता गंभीर रूप से घायल हो गया।

लीलावती (50) पत्‍‌नी गंगाराम निवासी गाव कोटरा थाना सहावर जिला कासगंज, सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गाव खेड़िया खुर्द में अपनी बेटी की ससुराल आई थीं, जहा से शुक्त्रवार की सुबह नौ बजे वह अपने धेवते प्रीतम के साथ साइकिल पर सवार होकर खेड़िया खुर्द से सिकंदराराऊ अपनी दूसरी बेटी के घर आ रही थीं। जैसे ही वे मंडी समिति के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर पहुंचीं, तभी पीछे से अनियंत्रित गति से आ रहे एक ट्रक ने रौंद दिया। इससे लीलावती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रीतम घायल हो गया। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पीछा करके टक्कर मार कर भाग रहे ट्रक को चालक समेत सिकंदराराऊ बस स्टैंड पर पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया तथा प्रीतम का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार कराया गया। दुर्घटना की सूचना पर मृतका के परिजन एवं एवं रिश्तेदार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हाथरस भेज दिया।

chat bot
आपका साथी