मेरे रश्के कमर, तेरी पहली नजर..

सांस्कृतिक संध्या में सिने स्टार सारा खान ने मचाया धमाल दर्शकों के साथ ली सेल्फी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 01:10 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 06:27 AM (IST)
मेरे रश्के कमर, तेरी पहली नजर..
मेरे रश्के कमर, तेरी पहली नजर..

संवाद सहयोगी, हाथरस : दाऊजी मेला पंडाल में हैकर्स डांस कंपनी की सांस्कृतिक संध्या में फिल्मी गीत 'मेरे रश्के कमर, तेरी पहली नजर..' ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। रात दो बजे तक चले इस रंगारंग कार्यक्रम में जयपुर व कानपुर आदि शहरों से आए कलाकारों ने गीत-संगीत की धुनों पर खूब धमाल मचाया।

मेला पंडाल में बुधवार रात हुई सांस्कृतिक संध्या का विधिवत शुभारंभ जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने फीता काटकर व मां सरस्वती के छवि चित्र पर माल्यार्पण कर किया। इस मौके पर उनके साथ अपर जिलाधिकारी डॉ. अशोक कुमार शुक्ला व उपजिलाधिकारी नीतीश कुमार आदि मौजूद थे। कार्यक्रम में डीएम सपरिवार सहभागिता करने आए थे। उद्घाटन से पूर्व कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों को अपनी ओर खींचना शुरू कर दिया था। गणेश वंदना से शुरू हुए इस कार्यक्रम में कानपुर की सोनम प्रजापति ने इन गीतों में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा- 'रात बाकी, बात बाकी, के अलावा देखो न, सोचो मुख्य रहे। इसके बाद संगीतिका डांस अकादमी के कलाकारों ने इस गीत पर ग्रुप डांस पेश किया-'आज की रात होना है क्या'।

फायर एंड डांस कंपनी के कलाकारों ने आग का करतब दिखाते हुए अपनी कला का प्रदर्शन इस फिल्मी गीत से किया-'आशिक बनाया, आशिक बनाया आपने।' कार्यक्रम में एमए खान ने भी मेरे रश्के कमर. को आवाज देकर दर्शकों से खूब तालियां बजवाईं। यथार्थ ने शेर-ओ-शायरी पेश कीं तो इमरान खान ने मुंह से संगीत की आवाज निकालकर लोगों का मनोरंजन किया। संचालन ईवा वाष्र्णेय ने किया। कार्यक्रम में संयोजक रूही खान, केएल दीक्षित, शालिनी दीक्षित, अंकुर दीक्षित आदि मौजूद रहे।

तदुपरांत हैकर्स डांस कंपनी के कलाकारों ने राहुल संग सूफी ग्रुप डांस में यह गीत पेश किये- 'मैं तो पिया संग नैन लड़ा आई रे' और 'मेरे रश्के कमर, तेरी पहली नजर.'। निधि रस्तोगी ने इस गीत से समां बांधा- 'लैला ओ लैला'। जयपुर के सागर सक्सेना की ओर से पेश किया गया यह भक्तिगीत खूब सराहा गया- 'जमुना किनारे मेरा गांव, सांवरे आ जइयो।' 'मेरे रस्के कमर' गीत को अन्य कलाकारों ने भी दुहराया। रात दो बजे तक चले इस रंगारंग कार्यक्रम में कलाकारों ने खूब धमाल मचाया।

हाथरस को यादों में संजोने हेतु

सारा ने दर्शकों संग ली सेल्फी

सपना बाबुल के टीवी शो 'विदाई' से चर्चा में आई सारा खान ने बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों का अभिवादन अपनी मुस्कान के साथ किया। स्वयं को बाथरूम सिगर बताने वाली सारा 'विदाई' के थीम सांग 'बेटियां तो होती हैं पराई, विदाई है विदाई' से दर्शकों के और करीब आ गईं। स्वयं के एलबम 'मस्त नजरों से' को देखकर उसे लाइक करने के लिए लोगों से क्या कहा, सारा पंडाल ही हां में सिर हिलाने लगा। इसके बाद हाथरस को यादगार बनाने के लिए उन्होंने दर्शकों के साथ स्टेज से ही सेल्फी भी ली।

chat bot
आपका साथी