रोडवेज बस स्टैंड पर लगी मॉड्यूलर बेबी फीडिग सेक्शन

संवाद सहयोगी हाथरस रोडवेज बस स्टैंड पर बुधवार को मॉड्यूलर बेबी फीडिग सेक्शन लगा दिया गया। इससे अब छोटे बच्चों को खुले में दूध पिलाने से महिलाओं को सहूलियतें मिलेंगी। प्रथम चरण में यह कार्य हाथरस के साथ प्रदेश के सौ बस स्टैंडों पर किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 12:08 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 12:08 AM (IST)
रोडवेज बस स्टैंड पर लगी मॉड्यूलर बेबी फीडिग सेक्शन
रोडवेज बस स्टैंड पर लगी मॉड्यूलर बेबी फीडिग सेक्शन

सहूलियत

- सौ बस स्टैंडो के साथ प्रथम चरण में हाथरस भी हुआ शामिल

- एक साथ दो महिलाएं छोटे बेबी को बैठकर पिला सकेंगी दूध

संवाद सहयोगी, हाथरस: रोडवेज बस स्टैंड पर बुधवार को मॉड्यूलर बेबी फीडिग सेक्शन लगा दिया गया। इससे अब छोटे बच्चों को खुले में दूध पिलाने से महिलाओं को सहूलियतें मिलेंगी। प्रथम चरण में यह कार्य हाथरस के साथ प्रदेश के सौ बस स्टैंडों पर किया गया है।

रोडवेज बस स्टैंडों पर अब तक छोटे बच्चों को खुले में बैठकर दूध पिलाने पर महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी समस्याओं को देखते हुए विभागीय उच्चाधिकारियों ने इसके लिए कदम उठाए। अब रोडवेज बस स्टैंड पर मॉड्यूलर बेबी फीडिग सेक्शन लगाए गए हैं। इसमें एक साथ दो महिलाएं अलग-अलग बैठकर अपने बेबी यानि कि छोटे बच्चों को अपना दूध पिला सकेंगी। प्रथम चरण में यह फीडिग सेक्शन हाथरस के साथ प्रदेश के करीब सौ बस स्टैंडों पर लगाए गए हैं। स्टेशन प्रभारी बीरी सिंह ने कहा इस फीडिग सेक्शन के बनने से महिला यात्रियों को काफी सहूलियतें होंगी।

chat bot
आपका साथी