महिला की मौत के मामले में दहेज हत्या का मुकदमा

आवास विकास कॉलोनी में मंगलवार शाम को मिला था विवाहिता का शव मृतका की मां की तहरीर पर ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 01:26 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 01:26 AM (IST)
महिला की मौत के मामले में दहेज हत्या का मुकदमा
महिला की मौत के मामले में दहेज हत्या का मुकदमा

संवाद सहयोगी, हाथरस : आवास विकास कॉलोनी में मंगलवार की शाम संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत के मामले में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। मृतका की मां ने उसके पति सहित पांच ससुरालीजनों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

मंगलवार शाम को शिवानी उर्फ प्रिया (25) पत्नी राघवेंद्र उर्फ गोल्डी पुत्र विजेंद्र सिंह का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। कोतवाली सदर पुलिस मौके पर पहुंची तब दरवाजा तोड़कर शव उतारा गया। एटा में उसके मायके में सूचना दी गई। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पड़ताल की।

एटा से मायके वाले आए तो उन्होंने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था। इसको लेकर मोरचरी पर हल्की नोक-झोंक भी हुई। पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पोस्टमार्टम कराया गया।

देर रात पांच ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी गई। मृतका की मां मधू देवी पत्नी रामप्रताप सिंह निवासी गांव खिरिया, एटा ने शिवानी के पति राघवेंद्र, जेठ राहुल, जेठानी शिखा, सास प्रकाशो और देवर सनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर सदर जगदीशचंद्र का कहना है कि मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मृतका के शव का डॉक्टरों के पैनल के जरिए पोस्टमार्टम कराया गया।

chat bot
आपका साथी