लिफ्ट देकर लूटने वाला गिरोह पकड़ा

लिफ्ट देकर लोगों को लूटते थे, महिला सहित दो गिरफ्तार हथियार बरामद -पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप से दो दिन पहले डीजल डलवा कर भागे थे -हनुमान चौकी पुलिस ने अलीगढ़ की महिला व एक युवक को दबोचा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 12:13 AM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 12:13 AM (IST)
लिफ्ट देकर लूटने वाला गिरोह पकड़ा
लिफ्ट देकर लूटने वाला गिरोह पकड़ा

संवाद सूत्र, हाथरस : सपा के पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप से डीजल डलवाकर फरार हुए स्कॉर्पियो सवार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सासनी कोतवाली क्षेत्र की हनुमान चौकी पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को पकड़ा है। पूछताछ में पता चला कि ये शातिर लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट किया करते थे। इनके तीन साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस के अनुसार महिला कई बार जेल जा चुकी है।

आठ सितंबर को स्कॉर्पियो सवार लोगों ने मंगलायतन स्थित पेट्रोल पंप पर घटना को अंजाम दिया था। पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल ने सासनी पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। तब से स्कॉर्पियो सवार लोगों की तलाश की जा रही थी। सोमवार तड़के चार बजे गश्त के दौरान एसआई अवधेश कुमार को मडराक रेलवे स्टेशन रोड पर अलीगढ़ की ओर से वही स्कॉर्पियो आती दिखाई दी। द्वारिकापुर मोड़ पर पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने रफ्तार तेज कर दी। पुलिस ने पीछा कर कार को पकड़ लिया। कार में एक महिला व चालक बैठा था। इन्होंने अपने नाम बिसमिल्ला बेगम पत्नी अबरार व साजिद पुत्र आसिक अली निवासी ठाकुर गली, भुजपुरा (अलीगढ़) बताया। कार से पुलिस ने तमंचा व एक छुरा बरामद किया।

पेट्रोल पंप पर घटना के दौरान कार में अबरार पुत्र यूनुस निवासी अकबरपुर, कोतवाली देहात (बुलंदशहर) हाल निवासी भुजपुरा अलीगढ़, जाकिर निवासी भुजपुरा, अलीगढ़ व शौकीन निवासी बुलंदशहर बताया। एसएचओ शैलेंद्र ¨सह ने बताया कि यही गिरोह कोतवाली के पास सड़क किनारे रहने वाले बंजारा जाति के लोगों की दो बकरियां भी लूट ले गया था। एक सितंबर की रात हुई यह घटना महिला व युवक ने कबूली है। पुलिस अब इनके साथियों की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी