सर्राफ की दुकान से लाखों के जेवरात पार

मधुगढ़ी स्थित सर्राफ की दुकान में शटर तोड़कर चोरों ने किया प्रवेश सराफ न दर्ज कराई चोरी की रिपोर्ट।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 03:40 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 03:40 AM (IST)
सर्राफ की दुकान से लाखों के जेवरात पार
सर्राफ की दुकान से लाखों के जेवरात पार

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र के मधुगढ़ी के निकट स्थित एक सर्राफ की दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने जेवरात व चांदी के बर्तन पार कर दिए। घटना की जानकारी होने पर सुबह सर्राफ व कोतवाली सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मधुगढ़ी में श्याम वाला पेच के पास विजय कुमार वर्मा निवासी कृष्णा नगर की बांके बिहारी के नाम से ज्वेलर्स की दुकान है। सोमवार की रात को प्रतिदिन की तरह सर्राफ दुकान को बंद करके घर चले गए। मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने सर्राफ की दुकान का शटर टूटा देखा तो सर्राफ को जानकारी दी। सर्राफ दुकान पर पहुंचे तो तिजोरी का ताला खुला हुआ था। चांदी के बर्तन व जेवरात गायब थे। सर्राफ ने सदर पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर अरविद राठी मौके पर पहुंचे। सर्राफ के पिता राजेंद्र वर्मा ने तहरीर दी। इंस्पेक्टर अरविद राठी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश न होने से भी शातिरों के हौसले बढ़े हुए हैं। पुलिस दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने पर तो जोर देती रही है मगर रात में जरूरी जगहों पर पुलिस की गश्त बढ़ाने पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नलकूप की कोठरी से चोरी

संसू, सासनी : ग्राम तिलौठी निवासी मुनीशपाल सिंह का खेतों की सिचाई के लिए निजी नलकूप लगा हुआ है। सोमवार की रात बदमाशों ने कोठरी में कूमल लगाकर वहां रखा स्टार्टर एवं 30 मीटर केबल तथा कीटनाशक दवा चोरी कर ली सुबह जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

chat bot
आपका साथी