सहपऊ में तगादे को लेकर मारपीट, चार लोग घायल

संसू हाथरस सहपऊ कस्बे के मुख्य बाजार में देर रात दो व्यापारियों के मध्य उधारी के तगादे को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान चले डंडे से दोनों ओर से चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 01:22 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 01:22 AM (IST)
सहपऊ में तगादे को लेकर  मारपीट, चार लोग घायल
सहपऊ में तगादे को लेकर मारपीट, चार लोग घायल

संसू, हाथरस : सहपऊ कस्बे के मुख्य बाजार में देर रात दो व्यापारियों के मध्य उधारी के तगादे को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान चले डंडे से दोनों ओर से चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

कस्बे के मुख्य बाजार में हरीशंकर किराना स्टोर एवं दामोदर बूरे वाले के नाम से दो प्रसिद्ध दुकानें हैं। दोनों व्यापारियों के प्रपौत्र क्रमश: रविकांत उर्फ सोनू पुत्र देवेंन्द्र वाष्र्णेय एवं देवेश उर्फ काली पुत्र वीरेंद्र गुप्ता एवं अन्य व्यापारियों के साथ एक कमेटी चलाई गई थी जिसका इंचार्ज सोनू था। कुछ महीने बाद कुछ युवकों ने अपनी कमेटी से पैसे लेने के बाद कमेटी में पैसा देना बंद कर दिया, जिससे कमेटी घाटे में आ गई। इस घाटे को लेकर सोनू एवं काली में पैसे के लेनदेन को लेकर कई बार कहासुनी हुई। काली, सोनू से अपने पैसे का तगादा किया करते थे। सोनू को काली का तगादा नागवार गुजरता था। सोमवार की देर शाम को सोनू एवं उनके भाई शुभम उर्फ गोलू काली की दुकान पर पहुँचे जहां तगादे को लेकर मारपीट हो गई। इसमें एक ओर से काली एवं उनके चाचा राजकुमार एवं दूसरी ओर से सोनू व गोलू घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस उपरोक्त चारों को अस्पताल ले आई। बाद में गणमान्य नागरिकों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। कोतवाल जगदीश चंद्र के अनुसार कस्बे में हुए झगड़े में किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी