पाकिस्तान में मंदिर तोड़े जाने के विरोध में प्रदर्शन

पाकिस्तान में हिदुओं के मंदिर तोड़ने एवं बांग्लादेश में हिदुओं के घरों में तोड़फोड़-आगजनी व अत्याचार के विरोध में मंगलवार को हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और जमकर नारेबाजी की। उन्होंने इस्लामिक कट्टरपंथी संगठनों का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 03:06 AM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 03:06 AM (IST)
पाकिस्तान में मंदिर तोड़े  जाने के विरोध में प्रदर्शन
पाकिस्तान में मंदिर तोड़े जाने के विरोध में प्रदर्शन

जासं, हाथरस : पाकिस्तान में हिदुओं के मंदिर तोड़ने एवं बांग्लादेश में हिदुओं के घरों में तोड़फोड़-आगजनी व अत्याचार के विरोध में मंगलवार को हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और जमकर नारेबाजी की। उन्होंने इस्लामिक कट्टरपंथी संगठनों का पुतला फूंका।

हिदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक रंजन आर्य ने कहा के फ्रांस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान इस्लामिक कट्टरपंथियों ने बांग्लादेश में हिदुओं के घरों में आगजनी व तोड़फोड़ की है। पाकिस्तान में हिदुओं के मंदिरों को तोड़ा है। यह निदनीय कृत्य है। इसको हिदू जागरण मंच बर्दाश्त नहीं करेगा। मंच के जिलाध्यक्ष संदीप शर्मा ने कहा की भारत शांतिप्रिय देश है। भारत में भी इस्लामिक कट्टरपंथी फ्रांस के खिलाफ हिसक प्रदर्शन कर रहे हैं। यहां कट्टरपंथियों की कोई जगह नहीं है। युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष शिवम शर्मा ने कहा के यदि पाकिस्तान और बांग्लादेश में हिदुओं पर अत्याचार बंद नहीं हुए तो मजबूरन हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को भी कट्टरपंथियों की भाषा में जवाब देना पड़ेगा। इस अवसर पर नगर स्वावलंबन प्रमुख लोकेश अग्रवाल युवा वाहिनी के नगर महामंत्री आकाश चौधरी, उपाध्यक्ष रूपेश सिंह, अभिषेक राज, मोहित पाठक, रमन बिहारी शर्मा, शिवम निषाद, लखन चौधरी, अनुराग सोनी, सुमित चौधरी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी