कर्मचारियों की गाढ़ी कमाई की सुरक्षा की गारंटी ले सरकार

राजस्व वसूली के पिछड़ जाने से बढ़ी अफसरों की परेशानी - कार्य बहिष्कार के दौरान अवर अभियंताओं ने की नारेबाजी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 01:05 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:04 AM (IST)
कर्मचारियों की गाढ़ी कमाई की  सुरक्षा की गारंटी ले सरकार
कर्मचारियों की गाढ़ी कमाई की सुरक्षा की गारंटी ले सरकार

संवाद सहयोगी, हाथरस : पीएफ घोटाले के विरोध में ओढ़पुरा स्थित कार्यालय पर अवर अभियंता संवर्ग के बैनर तले अवर अभियंताओं ने कार्य बहिष्कार किया।

गुरुवार को सभा की अध्यक्षता अवर अभियंता संवर्ग के जिलाध्यक्ष शेर सिंह निमेष ने की। उन्होंने साथियों को एकजुट रहने को कहा और सरकार से अपील की कि वो शीघ्र कर्मचारियों की गाढ़ी कमाई की सुरक्षा गारंटी लेते हुए सरकारी गजट लाए। कर्मचारी संघ के क्षेत्रीय सचिव राजाबाबू सारस्वत ने कहा कि कर्मचारियों के हित में उनकी भविष्य निधि उन्हें देने के लिए कठोर कदम उठाए। अन्यथा 28 नवंबर से संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार की शुरूआत कर दी जायेगी।

सभा का संचालन इंजीनियर गोपीचंद्र भाष्कर ने किया। अवर अभियंता संवर्ग के जिलाध्यक्ष ने बताया कि संगठन का कार्य बहिष्कार 23 नवंबर तक था। केंद्रीय नेतृत्व व संयुक्त संघर्ष समिति की बैठक बुधवार को लखनऊ में हुई थी। जिसमें निर्णय लिया गया है कि अब अवर अभियंता संवर्ग संयुक्त संघर्ष समिति के साथ मिलकर आगे के आंदोलनों में अपनी सहभागिता करेगा। कार्य बहिष्कार अब खत्म कर दिया गया है। अब 22 से 26 नवंबर तक परियोजना एवं जिला मुख्यालय पर तीन से पांच बजे तक विरोध सभा होंगी। 27 नवंबर को मशाल जुलूस निकाला जाएगा। गुरुवार को हुए कार्य बहिष्कार के दौरान हरीश कुमार, एस एन पांडेय, कौशल गुप्ता, सुभाष चंद्र, तेजपाल सिंह, त्रिवेंद्र कुमार, अशोक सारस्वत, जितेंद्र यादव, हेमेंद्र कुमार, पुष्पेंद्र कुमार विमल, रामकुमार, रितु शर्मा, दिनेश कुमार, पंकज कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी