रामश्री देवी कन्या इंटर कॉलेज ने तीन माह की फीस माफ की

विद्यालय प्रबंधक व विद्यालय समिति का फैसला बीएमडीएस के बाद सादाबाद का दूसरा विद्यालय आगे आया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 01:25 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 01:25 AM (IST)
रामश्री देवी कन्या इंटर कॉलेज  ने तीन माह की फीस माफ की
रामश्री देवी कन्या इंटर कॉलेज ने तीन माह की फीस माफ की

संसू, हाथरस : वैश्विक महामारी कोविड-19 की मार से अभिभावकों को राहत देने के मामले में रामश्री देवी कन्या इंटर कॉलेज प्रबंधन भी आगे आया और छठवीं से 12वीं तक की सभी 270 छात्राओं की तीन माह की फीस माफ कर दी। फीस माफी का निर्णय लेने वाला सादाबाद का यह दूसरा विद्यालय है।

जून बीतने को है मगर शिक्षण संस्थान नए सत्र में नहीं खुल पाए। कुछ शिक्षण संस्थान शुल्क वसूलने के लिए ऑनलाइन क्लास भी चला रहे हैं, जबकि सादाबाद के कूपा रोड स्थित श्रीमती रामश्री देवी कन्या इंटर कॉलेज के प्रबंधक महेंद्रपाल गौतम तथा विद्यालय समिति ने फीस न लेने का निर्णय लिया है। प्रबंध समिति के अनुसार विद्यालय की छठवीं से 12वीं तक की छात्राओं से अप्रैल, मई व जून का शिक्षण शुल्क न लेने का निर्णय लिया गया है। सरकार के आगामी आदेश तक विद्यालय बंद रहेगा। उन्होंने विद्यालय के समस्त छात्राओं से अपील की है कि महामारी के इस दौर में सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए समय-समय पर हाथ धोएं। घर से बाहर निकलते समय चेहरे पर मास्क का प्रयोग करें। घर पर भी सामाजिक दूरी का पालन करें। तभी इस वैश्विक महामारी से बचा जा सकेगा।

विद्यालय की फीस समय

से जमा कराएं अभिभावक

संसू, सादाबाद : स्थानीय सेंट विवेकानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य ने विद्यालय में शिक्षा प्राप्त करने वाले बच्चों के अभिभावकों से बच्चों की फीस समय से जमा करने की अपील की है। सेंट विवेकानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ. जगदीश वर्मा ने कहा है कि विद्यालय के बहुत सारे कार्य कोविड-19 के चलते वित्तीय परेशानियों से बंद हैं।

chat bot
आपका साथी