जागरण जीनियस अवार्ड में एक्सपर्ट के टिप्स भी

दैनिक जागरण व मंगलायतन विवि का संयुक्त आयोजन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jun 2019 08:09 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2019 08:09 AM (IST)
जागरण जीनियस अवार्ड  में एक्सपर्ट के टिप्स भी
जागरण जीनियस अवार्ड में एक्सपर्ट के टिप्स भी

जासं, हाथरस : दैनिक जागरण व मंगलायतन यूनिवर्सिटी की ओर से सीबीएसई, आइसीएसई, एएमयू व यूपी बोर्ड के हाईस्कूल व इंटर मीडिएट के मेधावी विद्यार्थियों को 'जागरण जीनियस अवार्ड' से सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए पंजीकरण मुफ्त में कराए जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में न सिर्फ मेधावियों को नवाजा जाएगा, बल्कि एक्सपर्ट के टिप्स भी मिलेंगे। छात्र-छात्राओं को पंजीकरण फार्म के साथ कंम्प्यूटर से निकली मार्कशीट की प्रति लगाना अनिवार्य है।

वर्ष 2019 की इंटरमीडिएट परीक्षा में 60 फीसद व हाईस्कूल में 65 फीसद से अधिक अंकों से सफलता प्राप्त करने वाले ही इसमें आवेदन कर सकते हैं। इस कार्यक्रम में सम्मान के अलावा मेधावी विद्यार्थियों की कैरियर काउंसलिग भी कराई जाएगी। छात्र छात्राओं को सही कॅरियर चुनने के टिप्स भी एक्सपर्ट की ओर से दिए जाएंगे।

यहां से प्राप्त करें फॉर्म

बागला मार्ग कोमल काम्पलेक्स प्रथम तल स्थित दैनिक जागरण कार्यालय, सिकंदराराऊ के मोहल्ला ब्राह्मणपुरी पुरानी तहसील रोड पेड़ वाले स्कूल के पास, पुरदिलनगर में भारद्वाज मेडिकल स्टोर निकट कन्या इंटर कालेज, हसायन में सुरेश सविता मुख्य बाजार सब्जी मंडी हसायन, सासनी में आगरा-अलीगढ़ रोड पर डॉ. ज्ञान कंपाउंड, सादाबाद में केजीएन कंप्यूटर वैद्य विद्याधर काम्पलेक्स रोडवेज बस स्टैंड के सामने, सहपऊ में अनिल सिघल प्रोविजन स्टोर मेन मार्केट सेठ गली, मुरसान राजू मेडिकल स्टोर रेलवे स्टेशन के सामने किला चौराहा से प्राप्त व जमा कर सकते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी