भाजपा की रैली के चलते सूना रहा समाधान दिवस

चंदपा व सहपऊ में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, किया निरीक्षण ब्लर्ब- कोतवाली सदर व हाथरस गेट में हुई समाधान दिवस की औपचारिकता, एक भी शिकायत नहीं आई

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 08:05 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 08:05 AM (IST)
भाजपा की रैली के चलते सूना रहा समाधान दिवस
भाजपा की रैली के चलते सूना रहा समाधान दिवस

जागरण संवाददाता, हाथरस : थानों में लगने वाला समाधान दिवस शहर की दोनों कोतवाली में कमल संदेश रैली की भेंट चढ़ गया। फरियाद सुनने से अधिक अधिकारियों का ध्यान रैली सकुशल संपन्न कराने पर था। इसके कारण कोतवाली सदर व हाथरस गेट में एक-दो फरियादी ही पहुंचे। इधर डीएम व एसपी ने चंदपा व सहपऊ में समस्याएं सुनीं तथा थानों का निरीक्षण भी किया।

डीएम डा. रमाशंकर मौर्य व एसपी जयप्रकाश ने चंदपा व सहपऊ थाने में समाधान दिवस के दौरान समस्याएं सुनीं। डीएम ने जनसमस्याओं को गंभीरता से लेकर उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए। डीएम ने ग्रामीण क्षेत्रों में कब्जे की शिकायतों के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान डीएम ने चंदपा कोतवाली का निरीक्षण भी किया। कंडम वाहनों के नीलामी के निर्देश दिए। साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए। सहपऊ में सुनवाई के दौरान गांव खोड़ा में पौधरोपण की जमीन पर कब्जे का मामला संज्ञान में आया। कई बार प्रार्थना पत्र देने के बाद भी जमीन कब्जा मुक्त नहीं हुई थी। डीएम ने एसडीएम को तत्काल पैमाइश कराकर अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। अभी तक कब्जा मुक्त न होने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की तथा दोषी लेखपालों की रिपोर्ट मांगी। डीएम ने कब्जे के मामलों को गंभीरता से लिया। उन्होंने कहा कि कब्जा करने वालों की सभी सरकारी सुविधाएं रोक दी जाएं। विभिन्न शिकायतों पर टीम मौके पर भेजी। एसपी ने अधीनस्थों को निर्देश दिए कि वे पब्लिक के प्रति अच्छा व्यवहार रखें। सासनी में एसडीएम नितीश कुमार की अध्यक्षता में समाधान दिवस लगा। यहां चार शिकायतें ही आईं।

chat bot
आपका साथी