बाबू की पत्नी व शिक्षिका के मामले में सीओ ने की जांच

सीओ सिटी ने कॉलोनी पहुंचकर की पड़ताल बाबू की पत्नी का चल रहा है पति से कोर्ट में मुकदमा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:57 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:57 AM (IST)
बाबू की पत्नी व शिक्षिका के मामले में सीओ ने की जांच
बाबू की पत्नी व शिक्षिका के मामले में सीओ ने की जांच

संस, हाथरस : शिक्षा विभाग में तैनात बाबू की पत्नी व शिक्षिका ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप शुक्रवार को लगाए थे। इस मामले में रविवार दोपहर सीओ सिटी सदर पुलिस के साथ मामले की जांच करने पहुंची और दोनों पक्षों से पूछताछ की।

शिक्षा विभाग में तैनात बाबू का पत्नी से कोर्ट में विवाद चल रहा है। बाबू की पत्नी कानपुर स्थित अपने मायके में दोनों बच्चों के साथ रहती है। शुक्रवार दोपहर को बाबू की पत्नी हाथरस अपने बच्चों के साथ आई और डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार से घर दिलाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। कोतवाली सदर आकर शिकायती पत्र बाबू की पत्नी ने पुलिस को दिया। उनका कहना था कि कॉलोनी में जो घर है, वह उसकी मां के नाम पर है, लेकिन उसके घर की चाबी पति नहीं दे रहे। वे किसी दूसरी महिला के संपर्क में हैं। इसकी वजह से उन्होंने उसके साथ पूर्व में कई बार मारपीट की। विवाद के बाद से ही बाबू की पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ मायके में रह रही है।

वहीं, महिला शिक्षिका ने तोड़फोड़ किए जाने की तहरीर बाबू की पत्नी के खिलाफ दी थी। रविवार को सीओ सिटी कोतवाली सदर पुलिस को साथ लेकर कॉलोनी पहुंचीं, जहां बाबू तथा उनकी मां से पूछताछ की। इसके साथ ही महिला शिक्षिका के घर जाकर सीओ सिटी ने पूछताछ की। इस दौरान तमाम लोग कॉलोनी के एकत्रित हो गए और उन्होंने पुलिस को उस दिन की घटना के बारे में जानकारी दी। सीओ सिटी का कहना है कि दोनों पक्षों के यहां जाकर जांच पड़ताल की गई है, जल्द ही कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी