सड़क से कोतवाली तक जमकर मारपीट

पुराने विवाद को लेकर हुआ झगड़ा, देर रात कोतवाली में भी हंगामा पुलिस ने दोनों ओर से दो लोगों पर की शांतिभंग में कार्रवाई

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 01:03 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 01:03 AM (IST)
सड़क से कोतवाली तक जमकर मारपीट
सड़क से कोतवाली तक जमकर मारपीट

जागरण संवाददाता, हाथरस : शहर के गणेशगंज में झगड़े के बाद कोतवाली सदर में भी दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। हंगामा होने पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया तथा दोनों पक्षों को हिरासत में लिया। झगड़ा करने वालों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई।

मनोज वर्मा निवासी सिद्धार्थ नगर व राहुल निवासी वर्मा कॉलोनी के बीच झगड़ा हुआ। मनोज वर्मा कॉलोनी में अपना मकान बनवा रहे हैं। 20 दिसंबर 2018 को निर्माण कार्य के दौरान मनोज व राहुल के बीच विवाद हो गया था। मारपीट व पथराव करने पर उनकी पत्नी क्षमा वर्मा ने राहुल के खिलाफ कोतवाली सदर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से दोनों के बीच रंजिश है। मनोज वर्मा के अनुसार शुक्रवार रात वे पत्नी के साथ गणेश गंज से गुजर रहे थे। रास्ते में राहुल मिला। उसने गाली-गलौज व मारपीट की। इधर राहुल का आरोप है कि मनोज ने उन्हें देखकर गालियां दीं, जब उन्होंने विरोध किया तो जमकर पीटा। चौराहा पर जबरदस्त मारपीट हुई। फिर दोनों पक्ष कोतवाली सदर पहुंचे। यहां एक पक्ष से ¨हदूवादी संगठन के लोग पहुंच गए। राहुल व मनोज में फिर झगड़ा हुआ। महिलाएं भी मारपीट में शामिल थीं। हंगामा होने पर पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा तथा दोनों को हिरासत में लिया। रात भर हवालात में रखने के बाद शनिवार को एसआइ प्रमोद ¨सह ने दोनों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की। घर में घुस कर विधवा एवं किशोरियो के साथ मारपीट

संवाद सूत्र, सिकंदराराऊ: कोतवाली क्षेत्र के एक गाव में नामजदों ने विधवा महिला और उसकी किशोर पुत्रियों के साथ घर में घुसकर मारपीट और अश्लील हरकत की। घटना की रिपोर्ट तीन लोगों के खिलाफ कोतवाली में दर्ज कराई गई है। कोतवाली क्षेत्र के एक गाव निवासी विधवा महिला ने रिपोर्ट लिखाई है कि श्रीचरन और उनके बेटों संतु कुमार व संजय कुमार निवासी अंबेडकर नगर एटा आए दिन उसे परेशान और गाली गलौज करते हैं। पुत्रियों पर गलत नजर रखते हैं और अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाते हैं। 11 फरवरी को दोपहर 1बजे उक्त लोग उसके घर में घुस आए और उसकी पुत्रियों के साथ अश्लील हरकत कर उनके कपड़े फाड़ दिए। सास व बच्चों ने विरोध किया तो सभी लोगों के साथ मारपीट की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर धारा 452, 354, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी