हाथरस में किसान से 24 हजार रुपये ठग ले गए बाइक सवार बदमाश

फसल को मंडी में बेचकर लौट रहे किसान से शनिवार की दोपहर बाइक सवार दो ठग 24 हजार ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 12:14 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 01:09 AM (IST)
हाथरस में किसान से 24 हजार रुपये ठग ले गए बाइक सवार बदमाश
हाथरस में किसान से 24 हजार रुपये ठग ले गए बाइक सवार बदमाश

जासं, हाथरस: फसल को मंडी में बेचकर लौट रहे किसान से शनिवार की दोपहर बाइक सवार दो बदमाश 24 हजार रुपये ठग ले उड़े। हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में तालाब पुल पर यह घटना हुई। किसान बदमाशों के पीछे भागा, लेकिन उन्हें पकड़ नहीं सका। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर रुपये वापसी की गुहार लगाई है।

चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर निवासी किसान मुरारी लाल सरसों की फसल बेचने के लिए अलीगढ़ रोड मंडी में गए थे। वह अपनी घोड़ा गाड़ी में फसल बेचने पहुंचे थे। व्यापारी के यहां फसल बिक्री के 24 हजार रुपये लेकर वह वापस गांव के लिए चल दिए। उनकी घोड़ा गाड़ी तालाब चौराहे के पुल पर चढ़ रही थी, तभी बाइक पर आए दो युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका। युवकों ने कहा कि आढ़ती के मुनीम ने उन्हें भेजा है। पेमेंट में कुछ भूलचूक हो गई है। पैसे उन्हें दे दो और उनके साथ वापस मंडी में चलो। किसान उनकी बातों में फंस गया। पैसे उन्हें देकर घोड़ा-गाड़ी को मोड़ने लगा। इतने में ही बाइक तेजी से वहां से भगाकर ले गए। पुल से उतरकर जिला अस्पताल के सर्विस रोड से होते हुए बाइक सवार रफूचक्कर हो गए। किसान चिल्लाते हुए रह गया। किसान उनके पीछे भागा, लेकिन बदमाश उसके हाथ नहीं लगे। एसएचओ हाथरसगेट केडी शर्मा ने बताया कि पीड़ित किसान की तहरीर मिली है। ठगी करने वालों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

रेस्टोरेंट का शटर काटकर चोरी

सिकंदराराऊ में जीटी रोड स्थित राधाकृष्ण रेस्टोरेंट में चोरों ने शटर काटकर हजारों रुपये का सामान और नकदी पार कर दी। रेस्टोरेंट स्वामी ने कोतवाली में तहरीर दी है। अलीगढ़ रोड पर सतीश कुमार दुबे का राधा कृष्ण होटल एंड रेस्टोरेंट है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात को चोर शटर को काटकर रेस्टोरेंट में घुस गए। गल्ले में रखे 10 हजार रुपये, 200 पैकेट सिगरेट, एक मोबाइल, पीटीएम मशीन और अन्य सामान ले गए।

chat bot
आपका साथी