दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर

संसू हाथरस सहपऊ में सादाबाद जलेसर मार्ग पर सोमवार की दोपहर जलेसर की तरफ से बकरियां लादकर आ रही मैक्स ने सादाबाद की तरफ से आ रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 12:55 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 12:55 AM (IST)
दुर्घटना में बाइक सवार  की मौत, दूसरा गंभीर
दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर

संसू, हाथरस : सहपऊ में सादाबाद जलेसर मार्ग पर सोमवार की दोपहर जलेसर की तरफ से बकरियां लादकर आ रही मैक्स ने सादाबाद की तरफ से आ रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति सड़क पर दूर जा गिरे। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। सादाबाद कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार व सहपऊ कोतवाली प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह पहुंचे। उन्होंने दूसरे घायल शेर सिंह पुत्र भगवती निवासी नगला ब्राह्मण, सादाबाद को गंभीर हालत में आगरा भिजवाया। तीन लोगों की मौत से सुभाष गली में सन्नाटा

संसू, सादाबाद : रविवार की देर रात सुभाष गली में तीन लोगों की मौत से गली में सन्नाटा पसरा हुआ है। तीनों मौतें गली में पचास मीटर के दायरे में हुई हैं।

नगर पंचायत के लेखाकार शैलेंद्र गुप्ता 10 दिन से बीमार थे। 20 सितंबर को उन्हें अलीगढ़ के निजी चिकित्सालय से नोएडा रेफर किया गया था। नोएडा ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। आरएसएस के कार्यकर्ता राकेश गर्ग की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं। उनका रविवार की शाम को निधन हो गया। उन्हीं के नजदीक रहने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीनाथ बंसल भी काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उनका निधन शाम के समय होने पर रात्रि में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। दो दिन के अंदर एक ही मोहल्ले में तीन मौतों से लोग स्तब्ध हैं। नगर पंचायत में सोमवार को अधिशासी अधिकारी लल्लन नाम यादव की मौजूदगी में शोकसभा हुई जिसमें नगर पंचायत कर्मियों ने लेखाकार शैलेंद्र वाष्र्णेय को शोक श्रद्धांजलि दी।

बिजली का तार गिरा,

बाल-बाल बचे

संसू, सादाबाद : सोमवार की सुबह नगर पंचायत कार्यालय परिसर में नगर पंचायत के लेखाकार शैलेंद्र वाष्र्णेय के निधन पर नगर पंचायत कर्मियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की गई। श्रद्धांजलि देकर जैसे ही लोग हटे, उन पर अचानक बिजली की एचटी लाइन का तार टूट कर गिर गया। धमाके की आवाज सुनकर कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। सभी बाल-बाल बच गए।

chat bot
आपका साथी