बैंक अधिकारी व रिकवरी टीम से मारपीट

तहसीलदार के सामने भी रिकवरी टीम और बैंक अफसरों से गाली-गलौज क्षेत्रीय प्रबंधक की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में दर्ज की गई रिपोर्ट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 01:09 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 01:09 AM (IST)
बैंक अधिकारी व रिकवरी टीम से मारपीट
बैंक अधिकारी व रिकवरी टीम से मारपीट

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद क्षेत्र के गांव गढ़ी हरबल में रिकवरी के लिए पहुंची टीम, बैंक अधिकारियों के साथ मारपीट के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उपभोक्ता पर बेटों के साथ मिलकर रिकवरी टीम व बैंक अधिकारियों से अभद्रता करने का आरोप है। मंगलवार को पीड़ितों के साथ अन्य बैंक अधिकारी, कर्मचारियों ने तहसील दिवस में ज्ञापन सौंपा।

इंडियन ओवरसीज बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक भानु प्रताप ¨सह निवासी लोकेंद्रपुरी, प्रताप नगर, जगदीशपुरा, आगरा ने रिकवरी टीम, बैंक अधिकारी, अमीन आदि से हुई अभद्रता, मारपीट, धमकाने के मामले में कोतवाली में विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि 14 जनवरी को वह तहसीलदार टीपी ¨सह के नेतृत्व में गांव गढ़ी हर्बल सरौठ निवासी रनवीर ¨सह पुत्र केवल ¨सह के यहां रिकवरी के लिए पहुंचे। उपभोक्ता के ऊपर बैंक का करीब साढ़े चार लाख रुपये बकाया है। उपभोक्ता ने जब लोन जमा करने से मना किया तो रिकवरी टीम ने उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करने की चेतावनी दी। इससे खफा उपभोक्ता के बेटे ¨पटू फौजी आदि ने बैंक अधिकारियों, रिकवरी टीम, अमीन से मारपीट की और लोन न जमा करने की धमकी दी। इस दौरान तहसीलदार टीपी ¨सह भी पहुंच गए। इसके बावजूद आरोपित बैंक अधिकारी, रिकवरी टीम आदि से अभद्रता, गाली गलौज करते रहे। क्षेत्रीय प्रबंधक की शिकायत पर इस मामले में ¨पटू फौजी व जितेंद्र पुत्रगण रनवीर ¨सह, रनवीर ¨सह पुत्र केवल ¨सह व कुछ अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353, 307, 323, 504, 506 के तहत कोतवाली सादाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी