बेटी को गाली देने पर भाई को कुल्हाड़ी से काटा था

संवाद सहयोगी, हाथरस : शराब के नशे में बेटी के लिए भला-बुरा कहे जाने पर ओमप्रकाश आवेश में आ गया था। उ

By Edited By: Publish:Fri, 29 Jul 2016 01:01 AM (IST) Updated:Fri, 29 Jul 2016 01:01 AM (IST)
बेटी को गाली देने पर भाई को कुल्हाड़ी से काटा था

संवाद सहयोगी, हाथरस : शराब के नशे में बेटी के लिए भला-बुरा कहे जाने पर ओमप्रकाश आवेश में आ गया था। उसने छत पर रखी कुल्हाड़ी से हिस्ट्रीशीटर भाई केसरी की गर्दन पर वार कर दिए। केसरी के गले से फूटी खून की धार देख ओमप्रकाश घबरा गया था। इसलिए वह पत्नी व बेटी को लेकर फरार हो गया था। गुरुवार की सुबह पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

हसायन पुलिस को सूचना मिली थी कि भाई की हत्या का आरोपी ओमप्रकाश जिला छोड़कर भागने के प्रयास में है। पुलिस ने बस्तोई के पास बसई रोड से ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में ओमप्रकाश ने बताया कि वह भाई की हरकतों से परेशान था। घर में हिस्से के लिए वह काफी परेशान कर रहा था। पंद्रह दिन पहले शादी करने के बाद हिस्ट्रीशीटर केसरी उर्फ केसरिया को घर में हिस्सा चाहिए था। शादी करने के बाद वह घटना से तीन दिन पहले ही घर आया था। पुलिस के अनुसार बड़े भाई ओमप्रकाश को फोटो दिखाकर उसने शादी की बात बताई तथा घर में हिस्सा देने के लिए कहा। दोनों भाइयों के बीच कहासुनी भी हुई। मंगलवार रात को फिर से भाइयों में कहासुनी हुई। ओमप्रकाश घर की छत पर शराब के नशे में बैठा था। पड़ोसी उसे मीट दे गया था। वह खाना खा रहा था। तभी केसरी शराब के नशे में घर में पहुंचा तथा ओमप्रकाश से गाली-गलौज करने लगा तथा घर में हिस्सा देने की बात कही। पास में ओमप्रकाश की चौदह वर्षीय बेटी भी बैठी हुई थी। ओमप्रकाश ने बेटी का हवाला देते हुए गाली न देने के लिए कहा।

ओमप्रकाश के अनुसार केसरी ने उसकी बेटी के लिए अपशब्द कहने शुरू कर दिए। उससे रहा नहीं गया और गुस्से में कुल्हाड़ी उठाकर उसकी गर्दन पर मार दी। दो-तीन वार में वह ढेर हो गया। ओमप्रकाश के बयान लेने के बाद उसे जेल भेजा गया। ओमप्रकाश की पत्नी व बेटी गांव में नहीं हैं, जबकि केसरी की पत्नी रीता देवी गांव में ही है। गुरुवार को भी वह घर पर थी। पंद्रह दिन में ही उसका सुहाग उजड़ गया। केसरी की हत्या में पैरवी के लिए उसकी पत्नी रीता देवी व भाई शिवनाथ के अलावा कोई नहीं है।

chat bot
आपका साथी