धमकियां मिलने पर सुनार ने डीजीपी से की शिकायत

संवाद सहयोगी, हाथरस : दुकान में चोरी के बाद से नगला अलगर्जी का एक युवक सुनार को धमकी दे रहा है। थाना

By Edited By: Publish:Sun, 01 May 2016 01:00 AM (IST) Updated:Sun, 01 May 2016 01:00 AM (IST)
धमकियां मिलने पर सुनार ने डीजीपी से की शिकायत

संवाद सहयोगी, हाथरस : दुकान में चोरी के बाद से नगला अलगर्जी का एक युवक सुनार को धमकी दे रहा है। थाना स्तर से कोई कार्रवाई न होने पर सुनार ने डीजीपी के यहां शिकायत की है।

अलीगढ़ रोड पर कैलाश मंदिर वाली गली निवासी विजय कुमार वर्मा की नगला अलगर्जी में आभूषणों की दुकान है। 10 दिसंबर 2015 की देर रात दुकान में चोरी हो गई थी। चोर लाखों का माल पार कर ले गए थे। दूसरे दिन घटना की जानकारी होने पर विजय वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आज तक पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच सकी। रोजाना की तरह विजय वर्मा 21 अप्रैल को दुकान पर गए थे। वे पास ही में अपने परिचित के घर से दुकान पर आ रहे थे। आरोप है कि रास्ते में नगला अलगर्जी के एक दबंग युवक ने उन्हें रोक लिया तथा अभद्रता करने लगा। कारण पूछने पर युवक गाली-गलौज पर उतर आया तथा तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों की भीड़ लग गई। धमकाने के बाद युवक वहां से चला गया। डरे सहमे विजय कुमार ने घटना की शिकायत थाना हाथरस गेट पर की थी। विजय के अनुसार उन्होंने लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। विजय ने बताया कि शिकायत के बाद भी युवक उन्हें धमकियां दे रहा है। विजय ने कहा कि चोरी व धमकी की शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्हें थाने से कॉपी नहीं मिली है।

लगातार धमकियां मिलने व थाना स्तर से आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने पर विजय ने डीजीपी से मामले में लिखित शिकायत की है। उन्होंने चोरी की घटना का पर्दाफाश कराने व आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी