मप्र रेलवे पुलिस की दबिश, सुनार समेत दो बच निकले

संवाद सहयोगी, हाथरस : सिकंदराराऊ में मध्य प्रदेश में ट्रेन से लाखों के जेवर उड़ाने के मामले में शामिल

By Edited By: Publish:Thu, 05 Mar 2015 12:01 AM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2015 12:01 AM (IST)
मप्र रेलवे पुलिस की दबिश, सुनार समेत दो बच निकले

संवाद सहयोगी, हाथरस : सिकंदराराऊ में मध्य प्रदेश में ट्रेन से लाखों के जेवर उड़ाने के मामले में शामिल बदमाश की तलाश में वहां की रेलवे पुलिस ने यहां मुहल्ला दमदपुरा एवं स्वर्णकारों के घर दबिश दी। मगर टीम के पहुंचने से पहले ही नामजद आरोपी एवं स्वर्णकार रफूचक्कर हो गये। मप्र रेलवे पुलिस ने एसपी से शिकायत की है कि कोतवाली पुलिस असहयोग कर रही है। टीम ने यहां डेरा डाल दिया है ताकि आरोपियों की सम्पत्ति के कागजात तहसील व नगर पालिका से हासिल कर सके।

ट्रेन में लाखों रुपये के आभूषण से भरा सूटकेस बदमाशों ने पार कर दिया था। मध्य प्रदेश की रेलवे पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा और उसकी निशानदेही पर 27 फरवरी को यहां बड़ा बाजार स्थित एक स्वर्णकार के घर छापा मारा था। तब व्यापारियों और मप्र रेलवे पुलिस के बीच नोकझोंक हुई थी। मध्य प्रदेश से आई टीम आरोपी को लेकर लौट गयी थी। बुधवार को टीम पुन: यहां आयी। कोतवाली पुलिस को साथ लेकर मुहल्ला दमदपुरा में दबिश दी मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी भाग गया था। टीम ने स्वर्णकार की दुकान एवं घर में छापा मारा तो वह भी गायब था।

मध्य प्रदेश रेलवे पुलिस की दोबारा छापामारी से यहां के स्वर्णकारों में हड़कंप मचा है। मप्र रेलवे पुलिस के इंस्पेक्टर एसएस कुशवाह ने कोतवाली सिकंदराराऊ पुलिस पर असहयोग का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से सहयोग की गुहार की है।

संपत्ति का ब्योरा

जुटा रही टीम

मध्य प्रदेश से आयी टीम फरार आरोपी की संपत्ति का ब्योरा जुटा रही है ताकि कुर्की की कार्रवाई की जा सके। बुधवार को टीम नगर पालिका गई। बाद में तहसील जाकर उपजिलाधिकारी एनपी पांडेय से बात की और आरोपियों की संपत्ति की जानकारी और कागजात हासिल किये। स्वर्णकार की संपत्ति का ब्योरा भी जुटाया जा रहा है। स्वर्णकार को गिरफ्तारकरने के लिए टीम फिलहाल यहां डेरा जमाए हुए हैं ताकि लाखों के आभूषण बरामद किये जा सकें।

chat bot
आपका साथी