प्यार में दीवार बने परिजन

हाथरस : मंगलवार को प्रेमी युगल शादी करने के इरादे से कोर्ट पहुंच गया। युवती के घर वालों को इसकी भनक

By Edited By: Publish:Wed, 28 Jan 2015 12:22 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jan 2015 12:22 AM (IST)
प्यार में दीवार बने परिजन

हाथरस : मंगलवार को प्रेमी युगल शादी करने के इरादे से कोर्ट पहुंच गया। युवती के घर वालों को इसकी भनक लग गई तो वो भी कोर्ट पहुंच गए और दोनों को दबोच लिया। वहां मारपीट हो गई। पुलिस दोनों को थाने ले आई। बुधवार को मजिस्ट्रेट के सामने युवती का बयान कराया जाएगा।

नगला भोजा का रहने वाला युवक शहर में डांस क्लास चलाता था। वहां से शुरू हुआ प्यार आज इस मुकाम पर पहुंच गया है कि दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। युवती कोतवाली हाथरस गेट के एक गांव की रहने वाली है।

26 जनवरी को दोनों जिला न्यायालय पहुंच गए। कोर्ट मैरिज के लिए एक वकील से मिले मगर युवती के परिजनों को भनक लग गई। परिजन कोर्ट पहुंचे और वहीं दोनों की धुनाई कर दी और लड़की को जबरन अपने साथ ले जाने लगे। लड़के ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया तो पुलिस पहुंच गई और दोनों को थाने ले गई।

युवती के परिजन काफी प्रयास करते रहे मगर पुलिस ने युवती को उनके सुपुर्द नहीं किया। कोतवाली हाथरस गेट पुलिस का कहना है कि युवती अपने को बालिग बता रही है। पुलिस मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे कोर्ट ले गई मगर अभी मजिस्ट्रेट के समक्ष उसका बयान नहीं हो सका। बुधवार को फिर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी