रिवाल्वर और सात लाख लेकर नौकरानी भागी

हाथरस : सासनी में घरेलू नौकरानी एक कोल्ड स्टोरेज के मालिक के घर से साढ़े सात लाख रुपये, लाइसेंसी रिव

By Edited By: Publish:Wed, 28 Jan 2015 12:19 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jan 2015 12:19 AM (IST)
रिवाल्वर और सात लाख लेकर नौकरानी भागी

हाथरस : सासनी में घरेलू नौकरानी एक कोल्ड स्टोरेज के मालिक के घर से साढ़े सात लाख रुपये, लाइसेंसी रिवाल्वर, जेवर और कीमती साड़ियां लेकर नौ दो ग्यारह हो गई।

गांव हड़ौली निवासी ठाकुर ¨सह बिजनौर में वैद्य हैं। उनके बेटे पंकज सोलंकी विजयगढ़ रोड पर रहते हैं। नगला केहरिया में उनका चंद्रगुप्त आइस कोल्डस्टोर है। पंकज ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले कोल्ड का निर्माण हुआ तभी जिला हरदोई का रहने वाला अशोक अपने परिवार के साथ यहां मजदूरी करने आया था। आठ माह पहले अशोक ने गुहार लगाई थी कि उसका खर्चा नहीं चल रहा है इसलिए उसकी बेटी को घरेलू कामकाज के लिए रख लें।

पंकज का कहना है कि अशोक पर भरोसा करते हुए उसकी लगभग 25 वर्षीय बेटी संगीता को घर के कामकाज के लिए रख लिया था। वह ईमानदारी और निष्ठा से काम कर रही थी।

रविवार को अलीगढ़ में पंकज की बहन के घर शादी समारोह था जिसमें पंकज के पिता बिजनौर से शरीक होने आए थे। वह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर और एक प्लाट का बैनामा कराने के लिए साढ़े सात लाख रुपये लाए थे। रिवाल्वर और नगदी यहीं अलमारी में रख कर अलीगढ़ चले गय थे।

पिता के अलीगढ़ जाने के बाद पंकज ने खाना खाया। संगीता ने उसे दूध दिया। पंकज का कहना है कि संभवत: दूध में कोई नशीला पदार्थ मिला था जिससे उसे बेहोशी आने लगी। उसके बाद क्या हुआ पंकज को नहीं मालूम? सोमवार को सुबह लगभग आठ बजे जब उसे होश आया तो उसने अपने आप को घर में कैद पाया। मकान के सारे दरवाजे बाहर से बंद थे। जब पंकज ने अपने घर में मोबाइल फोन तलाश किया तो फोन नहीं मिला, एक टैब भी गायब है।

पंकज ने आवाज लगाकर पड़ोसियों को बुलाया तब दरवाजा खुला। बाद में उसने देखा तो अलमारी में रखी नगदी, रिवाल्वर, 18 बुलेट, सोने की दो अंगूठियां तथा कीमती साड़ियां गायब थीं। पंकज ने अन्य फोन से पुलिस को और अपने पिता को सूचना दी। पंकज ने नौकरानी संगीता के खिलाफ कोतवाली तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दुकान में सेंध

शहीद पार्क के निकट सेंट्रल बैंक के सामने गांव लहौर्रा के देवेन्द्र की परचून की दुकान है। चोरों ने इस दुकान की पिछली ओर कूमल लगाकर हजारों रुपये का सामान चुला लिया। देवेन्द्र ने कोतवाली में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी