दुकान मालिक व किरायेदार में विवाद

हाथरस : मेन बाजार में स्टेट बैंक चौराहे के पास एक सराफ और दुकान मालिक के बीच दुकान को खाली करने को ल

By Edited By: Publish:Thu, 27 Nov 2014 01:25 AM (IST) Updated:Thu, 27 Nov 2014 01:25 AM (IST)
दुकान मालिक व किरायेदार में विवाद

हाथरस : मेन बाजार में स्टेट बैंक चौराहे के पास एक सराफ और दुकान मालिक के बीच दुकान को खाली करने को लेकर विवाद हो गया। मालिक ने दुकान का सामान सड़क पर फेंक दिया। वहां पुलिस पहुंच गई। बाद में थाने में दोनों पक्षों की बात हुई। थानाध्यक्ष ने किरायेदार का सामान दुकान के अन्दर फिर से रखवाया दिया और जांच का आश्वासन दिया।

दुकान मालिक राजकुमार ने तहरीर दी है कि जब उनकी पत्नी ममता देवी किराया लेने गईं तो किरायेदार ने किराया नहीं दिया और गाली-गलौज की। आरोप है कि किरायेदार ने अपने पुत्र से कहा कि मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दो। उधर किरायेदार विनोद कुमार ने अपनी तहरीर में कहा है कि वह दुकान पर बैठा था। तभी राजकुमार तथा उसकी पत्नी दुकान कुछ दबंग लोगों को साथ लेकर पहुंचे उससे और उसके बेटे से मारपीट की। दुकान में लूटपाट की और सामान दुकान के बाहर फेंक दिया। उसका कहना है कि दुकान का किराया कोर्ट में जमा कराया जा रहा है जिसकी रसीद उनके पास मौजूद है।

दुकान को खाली करने को लेकर दोनों में पहले भी विवाद हुआ था तब एक पंचायत हुई जिसमें किरायेदार को दुकान खाली करने के लिए एक साल का समय दिया गया था लेकिन दुकान खाली नहीं की इसलिए विवाद हुआ।

उधर किरायेदार का सामान पुन: दुकान में रखे जाने पर दुकान मालिक पक्ष संतुष्ट नहीं है। ये लोग ट्रैक्टर ट्राली में भर कर पुलिस अधीक्षक से मिलने हाथरस गए। थानाध्यक्ष उदयवीर ¨सह का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर मिल गई हैं, जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी