भाभी की चाहत में भाई का कत्ल

संवाद सहयोगी, हाथरस : सादाबाद के गांव पचावरी में किसान की गोली मारकर की गई हत्या का खुलासा पुलिस ने

By Edited By: Publish:Fri, 31 Oct 2014 01:02 AM (IST) Updated:Fri, 31 Oct 2014 01:02 AM (IST)
भाभी की चाहत में भाई का कत्ल

संवाद सहयोगी, हाथरस : सादाबाद के गांव पचावरी में किसान की गोली मारकर की गई हत्या का खुलासा पुलिस ने छह दिन में ही कर दिया। उसे किसी गैर ने नहीं, छोटे भाई ने ही मारा था। वह भी भाभी से अवैध सम्बंधों के चलते। पुलिस ने मृतक के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जबकि मुख्य आरोपी छोटा भाई फरार है।

बता दें कि 24 अक्टूबर को गोवर्धन पूजा वाले दिन आतिशबाजी के बीच सत्यवीर सिंह पुत्र महावीर सिंह की खेत पर आलू की बोआई करते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसकी रिपोर्ट सत्यवीर के मामा आगरा के थाना कागारौल के गांव गढ़ी फालिया निवासी धर्मदास पुत्र रामदीन ने दर्ज करायी थी। इस मामले में पुलिस को मृतक के छोटे भाई लोकेन्द्र पर पहले से ही शक था, क्योंकि लोकेन्द्र और उसका पिता महावीर दोनों ही घर से फरार थे। पुलिस ने कस्बा बिसावर से महावीर सिंह पुत्र जयदेव सिंह को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके छोटे पुत्र लोकेन्द्र की उसकी भाभी से प्रेम सम्बन्ध था, जिसके कारण उसने सत्यवीर की हत्या की है।

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि शक के आधार पर महावीर पुत्र जयदेव को जब पकड़ा गया और उससे पूछताछ की गयी तो पूरा मामला खुल गया। सत्यवीर व लोकेन्द्र दोनों ही महावीर के पुत्र हैं। इन दोनों की शादी ढाटौली (इगलास) में क्रमश: रजनी व बबली के साथ हुई थी। जबकि इसी गांव में इनके भतीजे विक्रम की ससुराल थी, जिसके साथ लोकेन्द्र उर्फ छोटू का आना-जाना लगा रहता था और गांव में रजनी से उसके प्रेम सम्बन्ध हो गए, लेकिन जब इन दोनों का विवाह हुआ तो सत्यवीर का विवाह रजनी के साथ व लोकेन्द्र का विवाह बबली के साथ हो गया। बबली के विदा न होने के कारण रजनी व लोकेन्द्र में प्रेम सम्बन्ध और प्रगाढ़ होता गया। इनमें यही प्रेम सम्बन्ध सत्यवीर की हत्या का कारण बना। दोनों पिता-पुत्र ने योजना के तहत सत्यवीर की हत्या की। पुलिस ने आरोपी पिता को जेल भेजा है।

chat bot
आपका साथी