रात में अगवा, सुबह घर पहुंची किशोरी

संवाद सहयोगी, हाथरस : रात को लापता हुई किशोरी हुई सुबह बदहवास हालत में घर पहुंच गई। लापता होने के

By Edited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 01:59 AM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 01:59 AM (IST)
रात में अगवा, सुबह  घर पहुंची किशोरी

संवाद सहयोगी, हाथरस : रात को लापता हुई किशोरी हुई सुबह बदहवास हालत में घर पहुंच गई। लापता होने के बाद से परिजन लगातार उसे ढूंढ़ रहे थे। किशोरी ने बताया कि गांव के तीन युवकों ने उसे जबरन ले जाने का प्रयास किया। विरोध पर उसके साथ मारपीट की। पिता ने कोतवाली हाथरस गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली हाथरस गेट के गांव रुहेरी में दीवाली की रात कुछ युवक किशोरी को जबरन अपने साथ ले गए। शाम के समय किशोरी मंदिर गई थी, जहां एक युवक ने उसे साथ भाग चलने के लिए कहा। परिवार वालों के अनुसार लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया और वह घर आ गई। रात आठ बजे के करीब युवक व उसके दो भाइयों ने साथ चलने के लिए कहा। इंकार करने पर युवकों ने नशीला पदार्थ दे दिया। बेहोश होने पर युवक उसे अपने साथ ले गए। लड़की के लापता होने पर परिजनों में खलबली मच गई। परिजनों ने पूरे गांव में तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परिचित लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन वहां से भी कोई जानकारी नहीं मिली। शुक्रवार की सुबह लड़की बदहवास हालत में अपने आप ही घर पहुंची। किशोरी ने परिजनों को बताया कि बेहोश होने के बाद उसे किसी ट्यूबवेल पर होश आया। युवक व उसके दोनों भाई जबरन साथ ले जाना चाहते थे। मना करने पर तीनों ने बुरी तरह पीटा। यही नहीं हाथ जलाकर प्रताड़ित भी किया। तड़के वह जैसे-तैसे इनके चंगुल से छूटकर गांव पहुंची।

शुक्रवार की सुबह परिजन किशोरी को लेकर कोतवाली हाथरस गेट पहुंचे। पिता ने तहरीर देकर पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराया। महिला सिपाही ने किशोरी से पूछताछ की तथा अपहरण व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया। किशोरी का मेडिकल कराया गया है। युवकों की तलाश में पुलिस ने गांव में दबिश दी, लेकिन तीनों में से कोई नहीं मिला।

संदेह के घेरे में परिजन

पिता की तहरीर पर भले ही रिपोर्ट दर्ज हो गई हो, लेकिन पुलिस की नजर में किशोरी के परिजन भी संदेह के घेरे में हैं। कोतवाली हाथरस गेट एसओ नित्यानंद ने बताया कि गांव में कई लोगों से की गई पूछताछ में कुछ और ही बात सामने आ रही है। एसओ ने कहा कि मामला प्रेम संबंधों का भी हो सकता है, लेकिन जांच से पहले कुछ नहीं कहा जा सकता।

chat bot
आपका साथी