बाइक चोर गैंग के करीब पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, हाथरस : शहर में बाइक चोरी की घटनाओं पर विराम लग सकता है। कोतवाली सदर व हाथरस गेट पु

By Edited By: Publish:Sat, 18 Oct 2014 12:23 AM (IST) Updated:Sat, 18 Oct 2014 12:23 AM (IST)
बाइक चोर गैंग के करीब पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, हाथरस : शहर में बाइक चोरी की घटनाओं पर विराम लग सकता है। कोतवाली सदर व हाथरस गेट पुलिस दोनों के ही हाथ शातिर गैंग के सुराग मिले हैं। शुक्रवार की दोपहर किला गेट पर लोगों ने बाइक चोरों के शक में तीन युवकों को दबोच लिया। उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। गेट में भी दो युवकों से पूछताछ चल रही है।

वाहन चोरी रोकने के लिए कोतवाली सदर व हाथरस गेट की विशेष टीम पिछले कई दिन से प्रयासरत है। शुक्रवार को दोनों ही थाना क्षेत्रों की पुलिस को शातिर गैंग के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। दोपहर के समय किला गेट पर लोगों ने तीन युवकों को दबोच लिया। दो युवक बजाज डिस्कवर व एक हीरो स्प्लेंडर पर था। बाइक चोरी के शक में तीनों युवकों को दबोचा गया। युवकों की पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। तीनों को मैंडू गेट चौकी व यहां से कोतवाली सदर लाया गया। तीनों युवक सादाबाद के रहने वाले हैं। बताते हैं कि पुलिस को इन युवकों की पिछले कई दिनों से तलाश थी। इनमें से एक युवक पहले भी जेल जा चुका है। बताते हैं कि यह युवक जब भी तारीख पर आता है शहर से दो-तीन बाइक चोरी कर ले जाता है। पिछली बार 28 अक्टूबर को यह कोर्ट आया था। तब शहर से कई बाइकें चोरी हुई थीं। एक युवक सीसी टीवी फुटेज में कैद हो गया था। लोगों ने उसे पहचान लिया और किला गेट पर ही दबोच लिया।

इधर, कोतवाली हाथरस गेट पुलिस के हाथ भी वाहन चोर गैंग के सुराग लगे हैं। सूत्रों के अनुसार हाथरस गेट पुलिस ने सादाबाद से दो युवकों को बाइक चोरी के शक में हिरासत में लिया है। इन युवकों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दोनों थानों की पुलिस बड़ा खुलासा कर सकती है।

chat bot
आपका साथी