लापता ट्रक चालक और क्लीनर का सुराग नहीं

संवाद सहयोगी, हाथरस : पांच दिन पहले स्क्रैप लदा ट्रक लापता हो गया था वो फिरोजाबाद में मिल गया है

By Edited By: Publish:Wed, 01 Oct 2014 01:43 AM (IST) Updated:Wed, 01 Oct 2014 01:43 AM (IST)
लापता ट्रक चालक और क्लीनर का सुराग नहीं

संवाद सहयोगी, हाथरस : पांच दिन पहले स्क्रैप लदा ट्रक लापता हो गया था वो फिरोजाबाद में मिल गया है लेकिन ट्रक चालक और क्लीनर का अभी तक पता नहीं चला है। चालक की हत्या की आशंका बनी हुई है, क्लीनर पर शक जताया जा रहा है। फिरोजाबाद पुलिस ने पांच लोगों को दबोचा है उनसे पूछताछ कर रही है हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है।

विनोद विहार कालोनी अलीगढ़ रोड निवासी सुरेंद्र सिंह का ट्रक गया बिहार से स्क्रैप लाद कर 25 सितंबर को यहां विनोद विहार कालोनी पहुंचा था। यहां चालक बनी सिंह पुत्र तेज सिंह ने ट्रक मालिक से 15 सौ रुपये लिये और अलीगढ़ की ओर चल दिया लेकिन अपने ठिकाने नहीं पहुंचा।

सुरेंद्र सिंह ने चालक-क्लीनर से संपर्क किया लेकिन फोन बंद मिला। 27 सितंबर को स्क्रैप भरा ट्रक फिरोजाबाद में मिल गया। वहां एसओजी ने दो बदमाशों को पकड़ा। जानकारी मिलने पर सुरेंद्र सिंह फिरोजाबाद पहुंचे।

फिरोजाबाद पुलिस का कहना है कि घटना स्थल हाथरस है जबकि हाथरस पुलिस का कहना है कि बरामदगी वाले थाना क्षेत्र में ही रिपोर्ट दर्ज होनी चाहिए। सुरेंद्र सिंह सोमवार की शाम कोतवाली हाथरस गेट गए। यहां के अधिकारियों ने मंगलवार को फिरोजाबाद पुलिस से संपर्क किया। फिरोजाबाद एसओजी ने इस मामले में तीन और लोगों को हिरासत में लिया है। पांचों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन रिपोर्ट अभी दर्ज नहीं की गई है।

ट्रक पर चालक बनी सिंह के अलावा सादाबाद के गांव नगला झुन्ना का क्लीनर था। फिरोजाबाद पुलिस को शक है क्लीनर ने ही लूट की योजना बनाई होगी।

chat bot
आपका साथी