जमीन के झगड़े में मारपीट-फायरिंग

By Edited By: Publish:Sun, 31 Aug 2014 12:20 AM (IST) Updated:Sun, 31 Aug 2014 12:20 AM (IST)
जमीन के झगड़े में मारपीट-फायरिंग

संवाद सहयोगी, हाथरस : सीयल खेड़ा में शुक्रवार की रात दो पक्षों में जमीन को लेकर मारपीट हो गई। एक पक्ष ने दवा की दुकान पर बैठे युवक पर फायर कर दिया, वह बाल-बाल बचा।

योगेंद्र सिंह पुत्र प्यारेलाल कुशवाहा की दवा की दुकान उनके घर के पास ही है। शुक्रवार की रात योगेंद्र सिंह अपनी दुकान में बैठे थे। उनके मित्र अशोक कुमार भी वहां पहुंच गए। योगेंद्र का कहना है कि तीन लोग उनकी दुकान पर आए और अशोक कुमार से गाली-गलौज करने लगे। नोकझोंक के बाद तीनों लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इस बीच आरोपियों ने योगेंद्र पर फायर कर दिया और वहां से भाग गए। फायरिंग में योगेंद्र बाल-बाल बचे। गोली की आवाज सुन क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। कोतवाली सदर पुलिस मौके पर पहुंची, वहां उन्हें एक ही पक्ष मिला। देर रात योगेंद्र अपने साथियों के साथ कोतवाली सदर पहुंचे। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए शिकायत की।

योगेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने अमित शर्मा निवासी भूरापीर, पप्पू गौतम व विजय शर्मा निवासी सीयल खेड़ा के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है।

बताया जाता है कि अशोक कुमार का सीयल खेड़ा में ही दो सौ वर्ग गज का प्लाट पड़ा है। योगेंद्र का आरोप है कि इस प्लाट पर आरोपी कब्जा करने की फिराक में हैं, इसी कारण ये लोग रंजिश माने बैठे हैं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

----

chat bot
आपका साथी