नील गाय टकराने से बाइक सवार की मौत

By Edited By: Publish:Sat, 02 Aug 2014 12:42 AM (IST) Updated:Sat, 02 Aug 2014 12:42 AM (IST)
नील गाय टकराने से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, हाथरस : सासनी-इगलास रोड पर स्थित गांव मुकंद खेड़ा के निकट इगलास की ओर जा रहे बाइक सवार से नील गाय टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुक्रवार को गांव लहौर्रा निवासी सोरन सिंह का बीस वर्षीय पुत्र बंटी अपने साथी राजू पुत्र श्रीपाल के साथ कलुआ स्टेशन की ओर बाइक से अपनी बहन को रक्षाबंधन पर्व के लिए बुलाने जा रहा था। जैसे ही वह इगलास रोड स्थित गांव मुकंदखेड़ा के निकट पहुंचा, खेतों की ओर से दौड़ती हुई नीलगाय आ गई, जिससे उसकी बाइक टकरा गई। बाइक टकराते ही बंटी और राजू बाइक सहित सड़क पर गिर गए। बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। राजू और बंटी घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, लेकिन बंटी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। राजू का उपचार सीएचसी में कराया गया। बंटी की मौत की खबर पाकर ग्रामीण तथा परिजन सीएचसी पहुंचे तो कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलने पर सासनी पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल से हादसे के बारे में जानकारी हासिल की। परिजनों ने पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया और शव को अपने साथ गांव ले गए, जहां उसकी अंत्येष्टि कर दी गई है।

बूढ़ा पिता हुआ बेहोश

सासनी : बेटे की मौत की बात सुन बूढ़े पिता की हालत बिगड़ गई, क्योंकि उनके बुढ़ापे का सहारा छिन गया था। वह बेहोश हो गए। ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया तब कहीं जाकर उनकी हालत सुधर सकी। ग्रामीण उन्हें ढाढ़स बंधाते नजर आए।

chat bot
आपका साथी