लापरवाह बस चालक को भेजा जेल

By Edited By: Publish:Fri, 25 Jul 2014 01:14 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jul 2014 01:14 AM (IST)
लापरवाह बस चालक को भेजा जेल

हाथरस : इगलास रोड पर गश्त पर निकली पवन मोबाइल द्वितीय की बाइक को अनियंत्रित बस ने रौंद दिया। हादसे में बिजली का पोल भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा है।

कोतवाली हाथरस गेट के सिपाही राजेंद्र व राजेश पवन मोबाइल द्वितीय पर तैनात है। बुधवार की रात दोनों सिपाही सफेद रंग की अपाचे आरटीआर बाइक पर इगलास रोड पर गश्त पर थे। वहां से लौटते समय वे बाइपास चौराहे के पास सड़क किनारे खड़े थे। इगलास अड्डा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने सीधे बाइक में टक्कर मार दी। अपनी ओर बस को आता देख दोनों सिपाही जान बचाने के लिए खेत में कूद गए। बस बाइक को रौंदती हुई बिजली के पोल में जा घुसी। इससे पोल भी क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर गिर पड़ा। गनीमत थी कि उस समय तारों में करंट नहीं दौड़ रहा था। बस खाली थी तथा चालक नशे में धुत्त था। सूचना पर पुलिस जीप पहुंची तथा चालक को जीप में बैठा लिया।

मौका देखकर चालक जीप से भाग खड़ा हुआ। सिपाहियों ने खेतों में पीछा कर उसे दबोचा। गुरुवार को सिपाही राजेंद्र ने चालक देवेंद्र उर्फ कल्ला पुत्र राम किशन निवासी गौतम थाना राया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा है।

----

chat bot
आपका साथी