बिन कनेक्टिविटी कैसे हो काम, उपभोक्ता परेशान

By Edited By: Publish:Thu, 09 Jan 2014 12:26 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jan 2014 12:27 AM (IST)
बिन कनेक्टिविटी कैसे हो 
काम, उपभोक्ता परेशान

कार्यालय संवाददाता, हाथरस : बीएसएनएल की सेवाओं को लेकर उपभोक्ता परेशान हैं। कनेक्टिविटी नहीं आने से उपभोक्ताओं को निराश होकर लौटना पड़ा। इसको लेकर सहपऊ में प्रदर्शन हुआ।

बीएसएनएल की सेवा आए दिन दिक्कत करती रहती है। कभी डायल टोन नदारद रहती है तो कभी इंटरनेट फेल हो जाता है। बुधवार को एसबीआई समेत अन्य बैंकों में भी यही दिक्कत रही। उपभोक्ता इंतजार करते रहे। कनेक्टविटी न होने के कारण रुपयों का लेन-देन नहीं हो सका है।

सहपऊ प्रतिनिधि के अनुसार विगत चार दिनों से इंटरनेट के कारण बैंकों में कनेक्टिविटी नहीं है। न तो किसान क्रेडिट कार्ड ही बन पा रहे है और न ही उपभोक्ता अपने खातों से लेन-देन कर पा रहे हैं। लोगों ने बैंक के बाहर खड़े होकर नारेबाजी करते हंगामा किया। इन किसानों का कहना है कि वह सुबह बैंक आते है और काफी देर इंतजार करने के बाद वापस लौट जाते हैं। ऐसे में सहपऊ की सिंडीकेट बैंक में तो ब्रांच मैंनेजर खुद हाथ से काम करते हुए नजर आए।

इनसेट-

बैंक में कनेक्टिविटी न होने से कार्य प्रभावित हो रहा है। चार दिनों में लाखों रुपया का नुकसान हुआ है। इसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन समस्या का निदान नहीं हो सका है।

अनिल कश्यप, ब्रांच मैंनेजर

सिंडीकेट बैंक, सहपऊ

--------------

इनसेट-

हमारे यहां से कोई भी कमी नहीं है। संभवत: शाफ्टवेयर में कोई दिक्कत हो। फिर भी मैं अपने यहां पर जानकारी करा ले रहा हॅू ताकि उपभोक्ता परेशान न हो सके।

योगेश गुप्ता, एसडीओ

बीएसएनएल, सादाबाद।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी