यूपी दिवस पर 28.97 करोड़ के कार्य जनता को जाएंगे सौंपे

ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4 ह्वश्च स्त्रड्ड4

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 10:51 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 10:51 PM (IST)
यूपी दिवस पर 28.97 करोड़ के कार्य जनता को जाएंगे सौंपे
यूपी दिवस पर 28.97 करोड़ के कार्य जनता को जाएंगे सौंपे

हरदोई : जिले में 24 जनवरी को यूपी दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम होंगे। जिले के प्रभारी औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना 28.97 करोड़ की लागत के 16 कार्यों के लोकार्पित कर जनता को सौंपेंगे। डीएम पुलकित खरे ने बुधवार को कार्यक्रम आयोजन की रूपरेखा तय की और आयोजन स्थल का निरीक्षण किया। अधिकारियों के जिम्मेदारी सौंपी।

डीएम ने बतया कि यूपी दिवस पर रसखान प्रेक्षागृह में प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में विभिन्न कार्यक्रम होंगे। योजनाओं से संबंधित 6 स्टॉल लगवाए जाएंगे। जबकि लाभार्थीपरक योजनाओं एवं कार्यक्रमों के पंजीकरण के लिए अलग से स्टॉल लगेंगे। इसके लिए सीडीओ को नोडल अधिकारी का दायित्व सौंपा गया है। जबकि विभागीय अधिकारियों को व्यवस्था जुटाने के लिए कहा गया है। वहीं विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रभारी मंत्री की ओर से प्रमाण-पत्र वितरित किए जाएंगे। लाभार्थियों के चयन की जिम्मेदारी अधिकारियों को दी गई है।

बताया कि प्रभारी मंत्री की ओर से 28 करोड़ 97 लाख 9 हजार की लागत के 16 कार्यों को जनता को सौंपा जाएगा। विधानसभा क्षेत्र संडीला में संडीला-अतरौली मार्ग से सांरगपुर मार्ग, संडीला-अतरौली मार्ग से विष्णुखेड़ा वाया शिवपुरी संपर्क मार्ग, सवायजपुर में पचदेवरा से रामापुर छैया मार्ग से सिंहापुर संपर्क मार्ग, लमकन पुस से छितरामऊ मार्ग से तड़ौरा संपर्क मार्ग, शाहाबाद में पलिया-लखनऊ मार्ग से सैदपुर संपर्क मार्ग एवं शाहाबद में एमएसडीपी के आइटीआइ भवन, बालामऊ में हेवली से मकरंदपुर मार्ग एवं चंदोहरार से ताजपुर मार्ग, बिलग्राम-मल्लावां में शाहपुर पवार से हीरापुरवा एवं घेघहिया मार्ग का लोकार्पण करेंगे। साथ ही हरदोई में अमृत कार्यक्रम में नगर पालिका परिषद हरदोई में पेयजल गृह संयोजन कार्य, सांडी में अटवा कटैया, पहुंतेरा एवं अहिरोरी में ग्रामीण पाइप पेयजल योजना, गोपामऊ में दहेलिया ग्रामीण पाइप पेयजल योजना जनता को सौंपेंगे।

chat bot
आपका साथी