विवाहिता समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव

ह्ल2श्र ष्श्रद्वद्वद्बह्लह्लह्य ह्यह्वद्बष्द्बस्त्रद्ग ह्ल2श्र ष्श्रद्वद्वद्बह्लह्लह्य ह्यह्वद्बष्द्बस्त्रद्ग ह्ल2श्र ष्श्रद्वद्वद्बह्लह्लह्य ह्यह्वद्बष्द्बस्त्रद्ग ह्ल2श्र ष्श्रद्वद्वद्बह्लह्लह्य ह्यह्वद्बष्द्बस्त्रद्ग ह्ल2श्र ष्श्रद्वद्वद्बह्लह्लह्य ह्यह्वद्बष्द्बस्त्रद्ग ह्ल2श्र ष्श्रद्वद्वद्बह्लह्लह्य ह्यह्वद्बष्द्बस्त्रद्ग ह्ल2श्र ष्श्रद्वद्वद्बह्लह्लह्य ह्यह्वद्बष्द्बस्त्रद्ग

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 10:37 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 10:37 PM (IST)
विवाहिता समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव
विवाहिता समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव

पिहानी-मल्लावां: पिहानी कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला। वहीं मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला।

सीतापुर के थाना पिसावां के बदनापुर निवासी अंजुम की शादी पिहानी के दहेलिया निवासी गुफरान के साथ हुई थी। पति ने बताया कि रविवार को अंजुम ने कमरे में फांसी लगा ली। जब उसने फंदे पर लटका देखा तो उसे नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। मृतका के पिता इस्लामुद्दीन ने बताया कि बेटी के ससुरालीजन बाइक की मांग कर रहे थे, जब उन्होंने देने में असमर्थता जताई तो उसे प्रताड़ित करते थे। रविवार को उसकी हत्या कर फंदे पर लटका दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ढिबरीपुरवा निवासी रामबाबू खेती करता था। परिजनों ने बताया कि शनिवार रात रामबाबू ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। उन्होंने बताया कि वह नशे का आदी था।

chat bot
आपका साथी