डीजे को लेकर विवाद, वधू के पिता समेत कई घायल

बघौली डीजे पर नाचने को लेकर जनाती आपस में भिड़ गए। विवाद को सुलझाने पहुंचे वधू के पिता से मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे शादी समारोह में हड़कंप मच गया। मारपीट में वधू के पिता समेत कई लोग घायल हो गए। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायलों का चिकित्सीय परीक्षण कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 May 2019 11:26 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2019 11:26 PM (IST)
डीजे को लेकर विवाद, वधू के पिता समेत कई घायल
डीजे को लेकर विवाद, वधू के पिता समेत कई घायल

बघौली : डीजे पर नाचने को लेकर जनाती आपस में भिड़ गए। विवाद को सुलझाने पहुंचे वधू के पिता से मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे शादी समारोह में हड़कंप मच गया। मारपीट में वधू के पिता समेत कई लोग घायल हो गए।

बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम मरेवरा के मजरा चौहान खेड़ा में बुधवार निवासी सोनेलाल की बेटी की बरात आई थी। उन्होंने बताया कि बरात में डीजे बज रहा था। डीजे पर नाचने को लेकर गांव के कुछ लोगों के बीच कहासुनी होने लगी। धीरे-धीरे मामले ने तूल पकड़ लिया। परिवार के लोगों ने मामला शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित नहीं माने। जिसके बाद गांव निवासी ओमप्रकाश, राम किशोर, मायाराम, श्री कृष्ण आदि ने नशे में मारपीट करनी शुरू कर दी। जब सोनेलाल वहां शांत कराने पहुंचे तो उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में सोनेलाल, हरिश्चंद्र समेत कई लोग घायल हो गए। परिवारजनों ने घटना की जानकारी यूपी 100 पुलिस को दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही आरोपित फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी