हरदोई में बस और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत, सात की मौत

दोपहर पौने दो बजे फर्रुखाबाद जा रही हरदोई डिपो की रोडवेज बस की पिकअप से आमने-सामने हुई टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 03:12 PM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 05:59 PM (IST)
हरदोई में बस और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत, सात की मौत
हरदोई में बस और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत, सात की मौत

हरदोई (जेएनएन)। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर आज दोपहर हुए एक भीषण हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। हादसा हरदोई जिले से करीब 60 किलोमीटर दूर पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर चौराहे के पास हुआ है। हादसे के बाद हाईवे पर यातायात बाधित हो गया। सूचना मिलने पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया है। हादसे में रोडवेज बस में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। मरने वाले सभी लोग पिकअप में सवार बताए जा रहे हैं।

कटरा बिल्हौर हाइवे पर पाली थाना क्षेत्र में कौसियापुल के पास दोपहर को हुई घटना में हरदोई से एक रोडवेज बस फरुर्खावाद जा रही थी। दूसरी तरफ से एक पिकप डाला सवारियां लेकर हरपालपुर की तरफ आ रहा था। कौसियापुल के पास दोनों की आमने सामने टक्कर हो गई। डाला के परखच्चे उड़ गए। जिसमें उस पर सवार सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में केवल तीन की पहचान हो सकी। जबकि चार की कोई पहचान नहीं पो पाई है। पुलिस उनके पास मिले कागजों के आधार पर पहचान करा रही है। घायलों में बच्ची समेत दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी