फ्री में मौत का कुआं देखने को लेकर महिला पुलिस कर्मियों में मारपीट

श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 11:12 PM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 06:06 AM (IST)
फ्री में मौत का कुआं देखने को लेकर महिला पुलिस कर्मियों में मारपीट
फ्री में मौत का कुआं देखने को लेकर महिला पुलिस कर्मियों में मारपीट

हरदोई: नुमाइश में मौत का कुआं फ्री में दिखाने को लेकर हुए विवाद में दो महिला सिपाहियों के बीच मारपीट हो गई। मेले में ड्यूटी कर रही सिपाही ने लखनऊ में तैनात और हरदोई निवासी महिला सिपाही पर बिना टिकट मौत का कुआं न दिखाने पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई है। एएसपी ने बताया कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रविवार दोपहर को नुमाइश मेले में दो महिला पुलिस कर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। पुलिस कर्मियों में मारपीट पर फोर्स आ गई। कोतवाल के अनुसार सांडी थाने में तैनात महिला सिपाही पुष्पा यादव की नुमाइश मेले में ड्यूटी लगी है, उसी से लखनऊ में तैनात सिपाही सीलम सिंह की मारपीट हो गई। जैसा कि पुष्पा ने दी गई तहरीर में बताया कि रविवार को वह मौत के कुआं पर ड्यूटी कर रही थी। उसी दौरान शहर के आजादनगर निवासी सीलम सिंह अपने पिता व मां के साथ आईं। सीलम ने खुद को पुलिस में बताते हुए फ्री में मौत का कुआं दिखाने की बात कही। जिस पर उसने मना कर दिया तो वह उसे गालियां देने लगीं। विरोध करने पर उसे डंडे से मारा। पुलिस ने पुष्पा की तहरीर पर मारपीट के साथ ही ड्यूटी में व्यवधान डालने का मामला दर्ज कर लिया है। एएसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पुष्पा की तहरीर पर सीलम के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। आगे की कार्रवाई हो रही है।

chat bot
आपका साथी