नाच-गाना के दौरान पुलिस कर्मियों में मारपीट

श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 10:16 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jan 2020 06:10 AM (IST)
नाच-गाना के दौरान पुलिस कर्मियों में मारपीट
नाच-गाना के दौरान पुलिस कर्मियों में मारपीट

हरदोई : सांडी थाना क्षेत्र के ज्ञानपुरवा में गुरुवार की रात नाच-गाने के कार्यक्रम में क्राइम ब्रांच और थाने के सिपाही में विवाद हो गया। दोनों में धक्कामुक्की एवं मारपीट तक हो गई। पुलिस कर्मियों में मारपीट से भीड़ जमा हो गई। हालांकि दोनों तरफ से थाने पर कोई शिकायत नहीं की गई है, लेकिन मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने बिलग्राम सीओ को जांच सौंपी है।

ज्ञानपुरवा में गुरुवार की रात नाच-गाना हो रहा था। क्राइम ब्रांच का सिपाही भी वहीं पर मौजूद था। नाच के दौरान उसने अपनी पिस्टल निकाल ली। सांडी थाने के बीट सिपाही भी वहीं मौजूद थे। उन्होंने उसे मना किया, जिस पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। धक्कामुक्की हुई और फिर मारपीट होने लगी। दोनों कुर्सी पर गिर गए, कुछ कुर्सी तक टूट गई। क्राइम ब्रांच का सिपाही सादे कपड़ों में था, जबकि थाने के सिपाही वर्दी में थे। पहले लोग यह नहीं समझ पाए कि दोनों पुलिस कर्मी हैं। बाद में हकीकत पता चली। हालांकि फिर मामला शांत हो गया, लेकिन धीरे-धीरे यह बात फैल गई। एसपी अमित कुमार ने मामला संज्ञान में आने पर बिलग्राम सीओ शिवराम कुशवाहा को जांच अधिकारी नामित कर रिपोर्ट उपलब्ध कराने को कहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि विवाद की बात सामने आई थी। सीओ बिलग्राम बोले : गलतफहमी में हो गया विवाद: बिलग्राम सीओ ने बताया कि क्राइम ब्रांच का सिपाही राहुल मुखबिर की सूचना पर किसी अपराधी की तलाश में गया था। उसके पास सरकारी पिस्टल थी और सादे कपड़ों में था। ग्रामीणों ने तमंचा समझकर थाना बीट के सिपाहियों को सूचना दे दी तो सिपाही भी पहुंच गए। सिपाही भी राहुल को पहले पहचान नहीं पाए और उसने उसे पीछे से पकड़ लिया। जिस पर धक्कामुक्की और हाथापाई हो गई। जिससे दोनों कुर्सी पर गिर गए थे। हालांकि बाद में सिपाहियों को पूरी जानकारी हुई। सीओ ने बताया कि आपस में गलतफहमी में विवाद हो गया था। कोई खास बात नहीं।

chat bot
आपका साथी