जिला अस्पताल बना सांड़ों का अखाड़ा, मचा हड़कंप

जागरण संवाददाता, हरदोई : जिला अस्पताल परिसर में बेसहारा जानवरों के बीच लड़ाई होने लगी। जिसमें वहां पर खड़े कई बाइकें क्षतिग्रस्त हो गईं और मरीज सहम कर एक किनारे खड़े रहे, लेकिन कोई कर्मचारी उन्हें भगाने नहीं आया। काफी देर तक लड़ाई होती रही। इसके तीमारदारों ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों को भगाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 10:59 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 10:59 PM (IST)
जिला अस्पताल बना सांड़ों का अखाड़ा, मचा हड़कंप
जिला अस्पताल बना सांड़ों का अखाड़ा, मचा हड़कंप

हरदोई : जिला अस्पताल परिसर में सोमवार दोपहर को सांड़ों की लड़ाई होने लगी। जिसमें वहां पर खड़े कई बाइकें क्षतिग्रस्त हो गईं और मरीज सहम कर एक किनारे खड़े रहे, लेकिन कोई कर्मचारी उन्हें भगाने नहीं आया। जिससे खलबली सी मच घई। काफी देर तक लड़ाई होती रही। इसके तीमारदारों ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों को भगाया।

अस्पताल में सुबह ओपीडी में मरीज डाक्टर से परामर्श लेने के लिए आते हैं। साथ ही वार्डों में भर्ती मरीजों को देखने के लिए उनके परिवारीजन आते रहते हैं। सोमवार सुबह दो बेसहारा जानवरों के बीच अस्पताल परिसर में लड़ाई शुरू हो गई। लड़ाई होते देख वहां से गुजर रहे मरीज एक किनारे सहमे से खड़े हो गए। वहीं पर खड़े कई वाहनों पर जानवर गिर गए, जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गए। घंटों दोनों के बीच लड़ाई होती रही, लेकिन कोई भी कर्मचारी उन्हें भगाने के लिए नहीं पहुंचा। इसके बाद मरीजों के तीमारदारों ने हिम्मत दिखाई और डंडा लेकर उन्हें भगाया। हो सकता था हादसा : अस्पताल में जानवर आपस में लड़ रहे थे, वहां पर पास में कुछ बच्चे भी खड़े हुए थे। अगर जानवर लड़ते हुए उनके पास पहुंच जाते तो बड़ा हादसा हो सकता था। देखा जाए तो यह अपना डेरा जमाए रहते हैं। खाना खा रहे तीमारदारों पर हमलाकर उनका खाना भी छीन लेते हैं, लेकिन इन जानवरों को रोकने में अस्पताल प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है।

chat bot
आपका साथी