मुंडन से लौट रही ट्रैक्टर ट्राली पलटी, बच्ची समेत पांच महिलाओं की मौत

हरदोई पिहानी मार्ग पर कोतवाली देहात क्षेत्र में हुआ हादसा। बाइक सवार को बचाने में पलट गई ट्रैक्टर ट्राली।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 02 May 2019 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2019 08:20 PM (IST)
मुंडन से लौट रही ट्रैक्टर ट्राली पलटी, बच्ची समेत पांच महिलाओं की मौत
मुंडन से लौट रही ट्रैक्टर ट्राली पलटी, बच्ची समेत पांच महिलाओं की मौत

हरदोई, जेएनएन। हरदोई-पिहानी मार्ग पर मुंडन संस्कार से लौट रही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। बाइक सवार को बचाने की कोशिश में हुए हादसे में ट्रैक्टर सड़क किनारे खाई में जा गिरा तो ट्राली दूसरी तरफ जा गिरी। ट्राली सवार मां-बेटी के साथ तीन अन्य महिलाओं समेत पांच की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि करीब तीन दर्जन घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। 

सुरसा थाना क्षेत्र के ओदरा नेवलिया निवासी हरीशचंद्र के बेटे अंश का गुरुवार को पिहानी कोतवाली क्षेत्र के कुल्लही स्थित ननिहाल में मुंडन था। गांव घर के साथ ही नाते-रिश्तेदार एक ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर मुंडन कराने गए थे। शाम को वापस लौटते समय हरदोई पिहानी मार्ग पर कोतवाली देहात क्षेत्र के बरगावां के पास अचानक सामने से एक बाइक सवार आ गया।

ट्रैक्टर ट्राली में मौजूद लोगों के अनुसार ट्रैक्टर की गति बहुत अधिक थी। चालक ने जैसे ही ब्रेक मारा ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई। ट्रैक्टर एक तरफ तो सवारियों से भरी ट्राली दूसरी तरफ जा गिरी। हादसे के बाद चीखपुकार मच गई। राहगीरों ने बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस पहुंची और किसी तरह ट्राली में फँसे लोगों के बाहर निकाला गया।

इसमें श्यामाकुमार की पत्नी ऊषा (35) वर्ष और उनकी सात वर्षीय पुत्री सुधांशी के साथ ही हरिशचंद्र की ससुराल कुल्लही निवासी रामपरवेशा (35) पत्नी प‍िंंटू और उनके गांव की ही दो अन्य महिलाओं की मौत हो गई। जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए। जिसमें से विकाश कुमार, राजकुमारी, प्रियंका, आशीष, मालती, रामदेवी, प्रीती, सनी, अनीता, सुरेश्वरी, प्रदीप कुमार, शालनी, मोनी, रीता, माधुरी समेत दो दर्जन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी