नशे में दारोगा ने ई-रिक्शा चालक को जूते से पीटा, वीडियो वायरल

-शहर के नघेटा रोड पर दारोगा ने राहगीरों से भी की अभद्रता हंगामा -पुलिस लाइन में हैं तैनात निलंबित कर सीओ सिटी को जांच सौंपी गई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Dec 2021 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 24 Dec 2021 11:01 PM (IST)
नशे में दारोगा ने ई-रिक्शा चालक को जूते से पीटा, वीडियो वायरल
नशे में दारोगा ने ई-रिक्शा चालक को जूते से पीटा, वीडियो वायरल

हरदोई : पुलिस लाइन में तैनात दारोगा ने नशे में शहर के नघेटा तिराहा पर ई-रिक्शा चालक को जूते से पीटा। इसके बाद राहगीरों से अभद्रता करते हुए हंगामा किया। हंगामे की जानकारी पर रेलवे गंज चौकी प्रभारी पहुंचे तो दारोगा ने उन्हें फर्जी बताया और उच्चाधिकारियों के लिए भी अपशब्द कहे, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बहराइच के थाना रानीपुर के ग्राम बहौरा के कृष्ण प्रताप सिंह दारोगा हैं और पुलिस लाइन में तैनात हैं। शुक्रवार को दारोगा शराब के नशे में नघेटा तिराहा पर पहुंचे। वहां से गुजर रहे ई-रिक्शा चालक को दारोगा ने रोक लिया और जूते से पीटना शुरू कर दिया। जूते से पीटने के बाद दारोगा ने उसे छोड़ दिया और फिर राहगीरों को गाली-गलौज करने लगे। राहगीरों ने इसकी जानकारी रेलवे गंज चौकी प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और दारोगा को समझाने का प्रयास किया, लेकिन नशे में दारोगा ने चौकी प्रभारी को फर्जी दारोगा बता दिया। चौकी प्रभारी किसी तरह दारोगा को लेकर कोतवाली पहुंचे और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद दारोगा का चिकित्सीय परीक्षण कराने के लिए अस्पताल भेजा गया। एएसपी पूर्वी ने बताया कि दारोगा को निलंबित कर दिया गया है।

युवती का फंदे पर लटकता मिला शव

-भरावन : अतरौली क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक युवती का शव गांव के बाहर फंदे पर लटकता मिला।

क्षेत्र के एक गांव की युवती का शव गांव के बाहर फंदे पर लटकता मिला। पिता ने बताया कि एक वर्ष पूर्व पुत्री को गांव का सूरज बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था, जिसकी एफआइआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने पुत्री और आरोपित को पकड़ लिया था, लेकिन न्यायालय में पुत्री ने आरोपित को पहचानने से इन्कार कर दिया था। जिसके बाद आरोपित सूरज दिल्ली चला गया था। इस घटना के बाद से पुत्री परेशान रहती थी और शुक्रवार दोपहर फांसी लगाकर जान दे दी।

chat bot
आपका साथी