माइनस में आना है तो इस्तीफा देकर लड़ें चुनाव

टीवी सब जगह चर्चा में रहता है जाने कौन से नशे में कोई रहता है टीवी सब जगह चर्चा में रहता है जाने कौन से नशे में कोई रहता है टीवी सब जगह चर्चा में रहता है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 10:55 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 10:55 PM (IST)
माइनस में आना है तो इस्तीफा देकर लड़ें चुनाव
माइनस में आना है तो इस्तीफा देकर लड़ें चुनाव

हरदोई : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हरदोई की चर्चा से भाषण शुरू कर हरदोई से ही समाप्त भी किया। चुटीले अंदाज में नाम (नरेश अग्रवाल) तो नहीं लिया लेकिन निशाना साधा। बोले कि हरदोई सब जगह खूब चर्चा में रहता है, जाने कौन से नशे में कोई रहता है, फिर भीड़ से ही सवाल करते हुए बोले कि घूमते घूमते क्या हो जाता है। शून्य न। अब वह शून्य गए हैं। अब अगर माइनस में जाना चाहते हैं तो इस्तीफा देकर चुनाव लड़ लें। जनता माइनस में पहुंचा देगी। करीब 40 मिनट के संबोधन में नरेश अग्रवाल का बिना नाम लिए कहा कि जिसे ठर्रे में हनुमान दिखते थे, बीजेपी ने उसे ही ले लिया। इससे पहले हरदोई से प्रत्याशी ऊषा वर्मा, मिश्रिख से नीलू सत्यार्थी के साथ ही एमएलसी राजपाल कश्यप, मिसबहाउद्दीन, बसपा से पूर्व मंत्री अब्दुल मन्नान, पूर्व विधायक आसिफ खां, राजेश्वरी देवी, पदमराग सिंह यादव, अनिल सिंह बीरू, शराफत अली, अनीता वर्मा, मीना वर्मा, बाबू खां, सरताज खां, सुभाष पाल, मेवाराम, प्रहलाद मिश्र आदि ने भी सभा को संबोधित किया।

डिपल के लिए मांगे वोट

हरदोई में सपा और बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने आए पूर्व मुख्यमंत्री ने कन्नौज से चुनाव लड़ रहीं उनकी पत्नी डिपल यादव के लिए भी वोट मांगे। हरदोई वासियों का कन्नौज से कई बार रिश्ता जोड़ा। कहा कि पुल उन्होंने बनाया। दूरी कम की और हरदोई में दोनों महिला प्रत्याशियों को जिताकर कन्नौज में डिपल को जिता देना।

सपाइयों का बढ़ाया जोश

पूर्व मुख्यमंत्री ने सपाइयों का खूब जोश बढ़ाया। छोटे मंच से नारेबाजी कर रहे सपा नेताओं से कहा कि वह सभी को नाम से जानते पहचानते हैं। वहीं जब मंच से उतरे तो सपा नेता मुकुल सिंह आशा, संजय कश्यप, आदर्श दीपक मिश्र और रामज्ञान गुप्ता खड़े थे। उन्होंने आवाज लगाई तो खुद उनके पास जाकर मिले।

chat bot
आपका साथी