गाड़ी लूटने वाले गैंग की महिला सरगना गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम Hardoi News

हरदोई में गाडि़यों को लूटने वाला एक गैंग की महिला मुखिया को बरेली एसटीएफ ने किया गिरफ्तार।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 23 Jun 2019 09:10 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2019 08:45 AM (IST)
गाड़ी लूटने वाले गैंग की महिला सरगना गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम Hardoi News
गाड़ी लूटने वाले गैंग की महिला सरगना गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम Hardoi News

हरदोई जेएनएन। जिले में गा‍डि़यों को लूटने वाले एक शातिर गिरोह की मुखिया गिरफ्तार कर ली गई है। लगभग साल भर पहले इस गिरोह ने एक इनोवा गाड़ी को लूटा था। जिसके बाद से इस गैंग के अन्‍य बदमाश तो पकड़े गए थे, लेकिन महिला फरार थी, जिसे एसटीएफ बरेली ने गिरफ्तार कर लिया। 

यह है मामला 

सुरसा थाना क्षेत्र में पचकोहरा के पास 28 जनवरी 2018 को एक इनोवा लूट ली गई थी। एक महिला के साथ बदमाश इनोवा को बीसलपुर से बुक कराकर लेकर आए थे और फिर चालक को बेहोश कर मारपीट कर फेंक दिया था। जिसके बाद सुरसा थाने पर मामला दर्ज किया गया था। 

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम 

यह बदमाश लग्जरी गाड़ियों को बुकिंग करके लूटते थे। बदमाश चालक को बेहोश कर वाहन लूट लेते थे। एसटीएफ की गिरफ्त में आई रती गुप्ता बदमाशों के साथ रहती थी। महिला को देखकर किसी को शक भी नहीं होता था और वह किसी भी क्षेत्र के लिए वाहन बुक कर लेते थे। फिर मौका पाकर चालक को कब्जे में लेकर या फिर बेहोश कर गाड़ी लूटकर फरार हो जाते थे। 28 जनवरी को सुरसा में हुई घटना में बदमाशों ने चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था और उसे फेंककर फरार हो गए थे। 

महिला के सिर पर था 25 हजार का ईनाम 

जीपीएस से गाड़ी की लोकेशन पता चल गई थी। इस मामले में एक बदमाश को पुलिस ने उसी समय गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुसर्रफ नाम का एक शातिर हाजिर हो गया था। बदमाशों के साथ शामिल महिला शाहजहांपुर कोतवाली शहर के मुहल्ला कटरा निवासी रती गुप्ता पत्नी प्रशांत गुप्ता थी। उसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। जिसके बाद एसटीएफ बरेली उसे लेकर सुरसा थाने पर आई। सीओ सिटी ने बताया कि सुरसा थाने में लिखापढ़ी कर यहीं से उसे जेल भेजा जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी