काली दिवाली, तीन बच्चों की मौत से मचा कोहराम

हरदोई : जाने वह कौन सी घड़ी थी जब रामशंकर का परिवार दीपावली घर पर मनाने के लिए निक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 11:01 PM (IST)
काली दिवाली, तीन बच्चों की मौत से मचा कोहराम
काली दिवाली, तीन बच्चों की मौत से मचा कोहराम

हरदोई : जाने वह कौन सी घड़ी थी जब रामशंकर का परिवार दीपावली घर पर मनाने के लिए निकला था। उन्हें क्या पता था कि उनकी काली दिवाली होगी। हाथरस जिले में रविवार को भाई-बहन सहित तीन की मौत ही गई थी। तीनों शव देर रात मल्लावां कस्बे स्थित उनके आवास पर पहुंचने से कोहराम मच गया। परिजनों ने तीनों शवों का अंतिम संस्कार सोमवार को मेंहदीघाट पर कर दिया।

मल्लावां कस्बे के बड़े चौराहे के निकट स्थित गंगारामपुर मुहल्ला निवासी रामशंकर यादव जो दिल्ली के सीबीएसई बोर्ड में संयुक्त निदेशक के पद पर तैनात हैं। उनके तीन बच्चे प्रशांत यादव (22), बेटी प्राचिता (20), प्रभाष (18) भी दिल्ली में पिता के साथ रहकर पढ़ाई करते थे, जबकि मां मधू यादव कस्बे के ही मुहल्ला गंगारामपुर स्थित प्राथमिक स्कूल में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं। दीपावली के त्योहार के चलते रविवार को तीनों भाई बहन अपनी लग्जरी वाहन से आ रहे थे। रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। उनके घर पर सुबह से शाम तक सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी थे प्रशांत : बताते हैं कि तीनों बच्चे पढ़ने में मेधावी थे। वही प्रशांत पढ़ने के साथ ही दिल्ली विश्वविद्यालय में सपा पार्टी से छात्र राजनीति से जुड़े थे और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी थे।

chat bot
आपका साथी