स्वस्थ लोकतंत्र के लिए सभी का मताधिकार करना जरूरी

हरदोई लोक सभा सामान्य चुनाव में आमजन को अधिक से अधिक मतदान करने एवं यातायात नियमों का पालन किए जाने संबंधी यातायात पुलिस की ओर से आयोजित जागरूकता रैली को डीएम पुलकित खरे एवं एसपी आलोक प्रियदर्शी ने पुलिस लाइन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 11:18 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 11:18 PM (IST)
स्वस्थ लोकतंत्र के लिए सभी का मताधिकार करना जरूरी
स्वस्थ लोकतंत्र के लिए सभी का मताधिकार करना जरूरी

हरदोई : लोक सभा सामान्य चुनाव में आमजन को अधिक से अधिक मतदान करने एवं यातायात नियमों का पालन किए जाने संबंधी यातायात पुलिस की ओर से आयोजित जागरूकता रैली को डीएम पुलकित खरे एवं एसपी आलोक प्रियदर्शी ने पुलिस लाइन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व पर सभी मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। 29 अप्रैल को मतदान दिवस पर सभी काम छोड़ कर सबसे पहले वोट डालने जरूर जाएं और लोकतंत्र में भागीदारी सुनिश्चित करें। एसपी ने कहा कि सभी लोग निर्भीक होकर परिवार एवं आस-पास के लोगों को साथ लेकर बूथ पर जाकर मतदान अवश्य करें। शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त मतदान कराने के लिए पुलिस विभाग कटिबद्व है और मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी। एएसपी कुंवर ज्ञान्नजेय सिंह, सीओ विजय कुमार राणा, स्काउट गाइड, एनसीसी, एवं स्कूली बच्चों के साथ काफी संख्या में आटो रिक्शा चालकों ने आटो रिक्शा सहित भाग लिया। रैली पुलिस लाइन से प्रारम्भ होकर डीएम चौराहा, नुमाईश चौराहा, बड़ा चौराहा, सिनेमा चौराहा, लखनऊ चुंगी, रेलवेगंज, आवास विकास कालोनी होते हुए पुलिस लाइन में समाप्त हुई।

chat bot
आपका साथी