पुलिस टीम पर हमला, सिपाही की वर्दी फाड़ी

जागरण संवाददाता हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र में शराबी के उत्पात करने की सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने एक सिपाही को पीटा और वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने प्रधान और महिला पर नामजद व 10 अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Mar 2019 10:48 PM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2019 10:48 PM (IST)
पुलिस टीम पर हमला, सिपाही की वर्दी फाड़ी
पुलिस टीम पर हमला, सिपाही की वर्दी फाड़ी

हरदोई : शहर कोतवाली क्षेत्र के परमपुरवा गांव में शराबी के उत्पात करने की सूचना पर पहुंची यूपी 100 टीम के पुलिस कर्मियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने एक सिपाही को पीटा और वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने प्रधान और महिला पर नामजद व 10 अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम परमपुरवा में मंगलवार की रात शराबी के उत्पात की सूचना पर पीआरवी में तैनात सिपाही राम स्वरूप पुत्र द्वारिका पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम सूचना देने वाली महिला कुंती से बात कर रही थी। इसी दौरान सत्येंद्र सिंह निवासी भिठारी तथा कुंती समेत आठ-दस लोग आ गए और गाली-गलौज करने लगे। जब उन्होंने मना किया तो आरोपितों ने उन्हें गिरा दिया और वर्दी फाड़ दी। जब उनके साथ के पुलिस कर्मियों ने बचाने का प्रयास किया तो जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना कोतवाली में दी। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। शहर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी