15 थाना प्रभारियों में फेरबदल, सात थानाध्यक्षों की कुर्सी छिनी

-कई नए को मौका मिली थानाध्यक्षी -मठाधीश थाना प्रभारी किए गए किनारे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 10:12 PM (IST)
15 थाना प्रभारियों में फेरबदल, सात थानाध्यक्षों की कुर्सी छिनी
15 थाना प्रभारियों में फेरबदल, सात थानाध्यक्षों की कुर्सी छिनी

हरदोई: रविवार को फेरबदल में सात थाना प्रभारियों की कुर्सी चली गई है। जिसमें पांच को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने मठाधीश थाना प्रभारियों को किनारे कर आठ नए लोगों को मौका दिया है।

थाना प्रभारियों की तैनाती के पूर्व से एसपी ने थाना प्रभारियों से लेकर उपनिरीक्षकों को बुलाकर उनका आकलन किया था। जिससे थानों में अच्छा काम करने वाले भी आगे आए थे और आकलन के बाद ही एसपी ने थाना प्रभारियों में फेरबदल किया है। पुलिस लाइन से उमाशंकर उत्तम को कोतवाली देहात प्रभारी बनाया गया है। यहां के रंधा सिंह डीसीआरबी प्रभारी बनाए गए हैं। अन्य में अतरौली के संतोष तिवारी क्राइम ब्रांच, एसएसआई बेनीगंज अशोक यादव थानाध्यक्ष बने हैं। डीसीआरबी प्रभारी राकेश आनंद माधौगंज थानाध्यक्ष तो यहां के धर्मेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। क्राइम ब्रांच प्रभारी संत प्रसाद उपाध्याय को टड़ियावां प्रभारी, टड़ियावां के शिवशंकर सिंह को शाहाबाद और यहां के प्रभारी महेश चंद्र पांडेय पुलिस लाइन। कोतवाली देहात के अतिरिक्त निरीक्षक राजेश कुमार पचदेवरा प्रभारी बनाए गए हैं। यहां के प्रभारी राम बचन भारती पुलिस लाइन भेजे गए हैं। सांडी के अखिलेश कुमार को क्राइम ब्रांच तो संडीला कताई मिल चौकी प्रभारी अनिल सक्सेना थानाध्यक्ष सांडी बने हैं। सुरसा थाना प्रभारी विनोद कुमार शर्मा को क्राइम ब्रांच तो सुरसा में ही एसएसआई वीरेंद्र तोमर को थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। बेहटागोकुल के एसआई संजय शर्मा मझिला थानाध्यक्ष तो यहां के संजीव शर्मा को एसएसआई कोतवाली देहात बनाया गया है। विकास बने सीओ सिटी, शाहाबाद भेजे गए राकेश

हरदोई: एसपी ने क्षेत्राधिकारियों में भी फेरबदल किया है। सीओ सिटी राकेश वशिष्ठ को शाहाबाद का क्षेत्राधिकारी बनाया गया है। जबकि अभी हाल में ही जिले में आए विकास कुमार जायसवाल को क्षेत्राधिकारी नगर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

chat bot
आपका साथी