डा. अशोक के एलएलसी बनने पर समर्थकों में खुशी

हरदोई कार्यालय : सपा राष्ट्रीय महासचिव डा. अशोक बाजपेई के विधान परिषद सदस्य पद पर निर्वाचित होने पर

By Edited By: Publish:Sun, 25 Jan 2015 01:08 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jan 2015 01:08 AM (IST)
डा. अशोक के एलएलसी बनने पर समर्थकों में खुशी

हरदोई कार्यालय : सपा राष्ट्रीय महासचिव डा. अशोक बाजपेई के विधान परिषद सदस्य पद पर निर्वाचित होने पर जिले के विभिन्न कस्बों के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई।

सवायजपुर में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा कस्बे के सपा कार्यालय पर एक दूसरे को मिठाई खिला कर खुशी मनाई। सवायजपुर विधानसभा अध्यक्ष इंद्रपाल भदौरिया के सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आभार जताते हुए कहा कि डा. बाजपेई सपा पार्टी के सच्चे व वफादार सिपाही रहे हैं। इस मौके पर शिव कुमार सिंह, ललित कुमार, आदेश पांडेय, विजय बाबू बाजपेई, गजेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

सांडी में सपा के राष्ट्रीय महासचिव डा. अशोक बाजपेई को एमएलसी बनने पर ब्लाक अध्यक्ष श्रीपाल कुशवाहा ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर खुशी का इजहार किया। इस मौके पर कामेश्वर यादव, देवेंद्र कुशवाहा, रामनाथ और रामप्रताप आदि मौजूद रहे। शाहाबाद में डा. अशोक बाजपेई के विधान परिषद सदस्य निर्वाचित होने पर सपाइयों ने शनिवार को मिठाई बांट कर प्रसन्नता जताई। जिला सचिव सुधीर मिश्र, शाहिद खां, कुलदीप त्रिपाठी, अंसार खां आदि ने मिठाइयां बांटी।

डा. बाजपेई का हुआ भव्य स्वागत : नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य डा. अशोक बाजपेई के प्रथम जनपद आगमन पर संडीला के जनता कोल्ड स्टोर में सपाइयों ने फूलमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया। स्वागत के पश्चात डा. अशोक बाजपेई ने पत्रकार वार्ता में कहा कि विधान परिषद के चुनाव में हमेशा परंपरा रही है कि सभी सदस्यों का निर्विरोध निर्वाचन हो ताकि सदन में स्वच्छ छवि के लोग पहुंचे, लेकिन भाजपा ने सत्ता के लालच में चुनाव करा दिए, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकी और उसे मुंह की खानी पड़ी। मोहन गुप्ता, लाला जय प्रकाश, वसीम वारसी, अकील अंसारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी