सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

सिभावली क्षेत्र के गांव नवादा के निकट ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से घायल हुए युवक की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई । युवक की मौत की जानकारी मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। युवक को टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को चालक सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Mar 2019 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2019 06:00 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : सिभावली क्षेत्र के गांव नवादा के निकट ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से घायल हुए युवक की बुधवार रात मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई । युवक की मौत की जानकारी मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया।

क्षेत्र के गांव बुकलाना निवासी अजय कुमार पांच दिन पूर्व सिभावली से बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक में नवादा गांव के निकट ट्रैक्टर चालक भगवानपुर निवासी संजीव ने बाइक में टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी गंभीर दशा को देखकर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने परिजन की तहरीर पर चालक संजीव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया था। बुधवार रात को मेरठ के अस्पताल में घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी